सनी लियोनी को अपने काम की वजह से आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा. उनके बारे में कहा जाता है कि सनी,वो हैं जो एक भारतीय नारी को नहीं होना चाहिए. हिंदुस्तान में बहुत सारे लोग ऐसे हैं जो ये मानते हैं कि सड़क पर खड़ी हुई वेश्या और पोर्न स्टार में कोई फर्क ही नहीं होता है. ऐसे कई चुभो देने वाले सवाल हैं जो सनी लियोनी से किए गए. लेकिन इस एक्टर ने भी सभी सवालों का बड़ी हिम्मत से सामना किया और बेबाकी से जवाब दिया..इस फिल्म में सनी से जुड़ी और भी कई बातें हैं जो देखने को मिलेंगी. कई सवाल.. जैसे क्या किया….क्यों किया….परिणाम क्या था सबका जवाब  जी5 ऐप पर सनी लियोनी ओरिजनल्स में मिलेंगे. फिल्म में बोल्ड दृश्य भी हैं. बता दें, सनी की बायोपिक Karanjit Kaur The Untold Story Of Sunny Leone का ट्रेलर रिलीज हो गया है. सनी को प्यार कम और लोगों की नफरत का ज्यादा शिकार होना पड़ा. सनी की बॉयोपिक में उनके अमेरिकी पोर्न स्टार से लेकर बॉलीवुड तक के सफर को दिखाया जाएगा. इस वेब सीरीज शो में सनी के बचपन का किरदार लंदन बेस्ड एक्ट्रेस रयसा सौजानी निभाएंगी. सनी की बॉयोपिक का प्रीमियर 16 जुलाई होगा.


सनी ने पहले अडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और फिर बॉलीवुड का रुख किया. भारत में वह गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सिलेब्रिटी भी बनीं तो कई बार उनके शोज विवादों में भी घिरे. सनी लियोनी भी समय-समय पर फिल्म के सेट से अपनी तस्वीरें कर रही थीं. फिल्म की कहानी सनी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है कि कैसे कनाडा के एक मध्य वर्गीय परिवार में करणजीत कौर के रूप में जन्मी सनी बड़ी होकर एडल्ट फिल्म अभिनेत्री बनीं और फिर बॉलीवुड में अपना अलग मुकाम बनाया.फिलहाल सनी अपने जुड़वा बेटों नोआ, अशर और अपने मेकअप रेंज ‘स्टार स्ट्रक बाई सनी लियोन’ में व्यस्त हैं.

Nite nite! Sweet dreams!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on


सनी लियोनी ने एक इंटरव्यू में करियर के शुरुआती दिनों के एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा था, ये गलत है जब मैंने भारत आने का फैसला किया तब मेरी आलोचना हुई. सनी के मुताबिक हेट मेल्स और सोशल मीडिया पर बुरे मैसेजेस उन्हें 21 साल की उम्र से ही आने शुरू हो गए थे. दुनियाभर के लोग आलोचनात्मक मेल भेजकर मुझे परेशान कर रहे थे.

सनी ने कहा, जब वे महज 21 साल की थीं तभी उन्हें लोगों की नफरत का सामना करना पड़ा. उस बुरे दौर में मेरी फैमिली ने मेरी मदद की थी. मैं टूट गई थी. आप ने चाहते हुए भी कहीं न कहीं प्रभावित तो होते ही है. बता दें, सनी लियोनी ने एक बच्ची को गोद लिया है जिसका नाम उन्होंने निशा रखा है. उसके बाद सेरोगेसी के जरिए उनके घर में दो जुड़वां बच्चे आए. सनी एक अच्छी मां बनना चाहती हैं , वो अपने बच्चों की अच्छी परवरिश करना चाहती हैं. सनी का कहना है मैं अपने बच्चे को जीने की आजादी देना चाहती हूं. मैं चाहती हूं कि मेरे बच्चों को समाज से वह नफरत न मिले जिसका मुझे सामना करना पड़ा.’

आज सनी ना केवल कई बड़े डायरेक्टर्स के पहली पसंद है बल्कि शाहरुख और सलमान जैसे बड़े स्टार्स भी सनी के काम की तारीफ करते हैं. दरअसल पॉर्न इंडस्ट्री में फेमस रही सनी लियोनी की इंडिया में शुरुआत फेमस रियलिटी शो बिग बॉस से हुई. जिसके बाद महेश भट्ट ने उन्हें अपनी फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में कदम रखने का मौका दिया. फिल्म तो फ्लॉप रही लेकिन बॉलीवुड में सनी की गाड़ी चल पड़ी. इसके बाद सनी ने हेट स्टोरी 2, रागिनी एमएमएस 2, मस्तीजादे और एक पहेली लीला जैसी कई फिल्मों में काम किया. बतोर एक्ट्रेस तो सनी अभी तक कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई है. लेकिन आइटम नंबर के मामले में सनी का कोई मुकाबला नहीं. सनी की बदौलत कई आइटम नंबर हिट हो गए.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.