हेमा मालिनी, अभिषेक बच्चन, कैलाश खेर और तापसी पन्नू समेत कई बॉलीवुड सितारों ने गुरुवार को कारगिल विजय दिवस के अवसर पर जवान शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की.कारगिल विजय दिवस ऑपरेशन विजय की सफलता को चिह्न्ति करती हैं. Also Read - Army Day 2021: आर्मी चीफ का चीन को स्पष्ट संदेश, कहा- भारतीय सेना के धैर्य की परीक्षा न ले कोई देश, हम...

Also Read - Army Day 2021: BJP ने सेना दिवस के अवसर पर साझा किया बेहतरीन वीडियो, दिखा जवानों का पराक्रम

बॉलीवुड सितारों ने ट्वीट कर अपने विचार रखे. Also Read - Indian Army Recruitment Rally 2021: 10वीं, 12वीं के लिए भारतीय सेना में नौकरी करने का सुनहरा मौका, आवेदन प्रक्रिया शुरू, इस Direct Link से करें अप्लाई

हेमा मालिनी : आज 19वां कारगिल विजय दिवस है, जब हमने जीत के साथ पाकिस्तान को सबक सिखाया था.आइए हम अपने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करें, जिन्होंने देश के लिए अपना जीवन न्यौछावर किया और हमारे ध्वज को लहराने में मदद की.सलामी.

अभिषेक बच्चन : कारगिल विजय दिवस हमारे बहादुर सैनिकों के सम्मान में है, जिन्होंने हमारे लिए जंग लड़ी.कभी मत भूलना.

कैलाश खेर : मद्रास में कारगिल युद्ध स्मारक इस मिट्टी के सभी असली नायकों की याद में बनाया गया है.नमन है तुमको है भारत के वीर. कारगिल विजय दिवस.

तापसी पन्नू : मुझे यकीन है कि वे कभी लड़ना नहीं चाहते थे, लेकिन वे हमारे देश के लिए मरने के लिए तैयार थे.मैं उनके साथ हर दिन का जश्न मनाऊंगी.कारगिल विजय दिवस.

ईशा देओल : आज 19वां कारगिल विजय दिवस है.श्रद्धांजलि के रूप में फिल्म से अभिषेक बच्चन और अपनी पुरानी तस्वीर साझा करना चाहूंगी.मुझे ‘एलओसी कारगिल’ का हिस्सा बनने पर हमेशा गर्व रहेगा.

प्रीति जिंटा : आज हमारी सेना के जवानों को सलामी के साथ याद कर रही हूं.आपके बलिदान और बहादुरी के लिए धन्यवाद.

विवेक आनंद ओबेरॉय : कारगिल विजय दिवस पर शहीदों को सलाम.बेहतर समाज और एक मजबूत राष्ट्र बनाने के लिए आपके आभारी हैं.

 

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.