अपनी दूसरी हिंदी फिल्म ‘संजू’ की रिलीज की तैयारी में जुटीं अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने कहा कि फिल्म में सह-कलाकार रणबीर कपूर के साथ काम करना अद्भुत था और वह पूरी तरह से बिगड़ैल बच्चे की तरह हैं. रणबीर के बारे में पूछे गए एक सवाल पर करिश्मा ने कहा कि वह अद्भुत, पूरी तरह से पेशेवर और बिगड़ैल बच्चे हैं. वह सेट पर बहुत मजे करते हैं. उनके पास बहुत अच्छा ह्यूमर है, वह अच्छे तरीके से बात करते हैं और उनके साथ काम करना अच्छा रहा. Also Read - रणबीर-आलिया नए साल पर कर रहे हैं सगाई? पूरी फैमिली पहुंची रणथंभौर, क्या है प्लान?

Also Read - रणबीर कपूर ने किया कन्फर्म! आलिया भट्ट बनेंगी दुल्हनियां, फ़ना होंगी सारी दूरियां

‘संजू’ का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और फिल्म में सोनम कपूर, विक्की कौशल और अनुष्का शर्मा भी प्रमुख भूमिकाओं हैं. फिल्म 29 जून को रिलीज होगी.करिश्मा फिल्में हासिल करने की कोई जल्दबाजी नहीं है. उन्होंने कहा, “मेरे पास कई फिल्मों के ऑफर आए थे, लेकिन उनकी कहानी दमदार नहीं थी, इसलिए मैं वैसी फिल्में नहीं करना चाहूंगी. करिश्मा तन्ना द्वारा अभिनेत्री माधुरी दीक्षित का किरदार निभाने की चर्चा जोरों पर हैं, लेकिन टीवी शो ‘नागिन-3’ की अभिनेत्री ने इस बारे में चुप्पी साध रखी है. हालांकि, उन्होंने कहा कि अगर उनकी (माधुरी दीक्षित की) बायोपिक बनती है तो वह उसमें माधुरी की भूमिका निभाना पसंद करेंगी.

I feel beautifully beautiful today 🌸 #totd #ktians #karishmatanna

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna) on

‘संजू’ में रणबीर कपूर अभिनेता संजय दत्त की भूमिका में हैं. फिल्म में करिश्मा की भूमिका के बारे में अभी खुलासा नहीं हुआ है. यह पूछे जाने पर कि क्या वह ‘संजू’ में माधुरी के किरदार में हैं, करिश्मा ने बताया, “मैं इस बारे में नहीं बता सकती, लेकिन मैं एक महत्वपूर्ण किरदार निभा रही हूं.”

उन्होंने कहा कि वह माधुरी का किरदार निभाने की इच्छुक हैं. करिश्मा ने कहा, “मैं उन्हें पसंद करती हूं. मैं उनके साथ काम करना चाहती हूं. हो सकता है, उनकी बायोपिक में उनका किरदार भी..मैं ऐसा करना पसंद करूंगी..उनकी बायोपिक में महज एक किरदार निभाना नहीं चाहती..मैं माधुरी दीक्षित का किरदार निभाना चाहती हूं.”

उन्होंने कहा कि वह अच्छे निर्देशकों के साथ काम करना चाहेंगी, जो उनसे बेहतरीन काम ले सकें. वह वास्तविक जीवन पर आधारित किरदार निभाना चाहती हैं. उनका यह सपना कहीं न कहीं पूरा हो गया, जब उन्हें राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म ‘संजू’ मिली, जिसमें परेश रावल, मनीषा कोईराला, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर आहूजा, दिया मिर्जा और विक्की कौशल जैसे कलाकार भी हैं.