Karisma Kapoor Ex Husband Sunjay Kapur’s Wife Priya Sachdev Photos: बॉलीवुड की दुनिया में अपने हुस्न और अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) आज भले ही फिल्मों से दूर हैं मगर वो अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं. 1990 और 2000 के दशक में सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री करिश्मा कपूर की पर्सनल लाइफ हमेशा लाइमलाइट में रही है. फिल्मों में सफलता पाने वाली इस एक्ट्रेस की निजी ज़िंदगी में विवादों का साया रहा है. उनकी लव लाइफ भी चर्चा में रही है.Also Read - Karisma Kapoor का भूत सवार था भोजपुरी किंग निरहुआ पर, दीवानगी के चक्कर में मिल गई थी ये सजा, हालत तो...

Also Read - ये हैं बॉलीवुड के सबसे मसखरे एक्टर, Karisma Kapoor ने खोला राज, बोलीं- शरारत ऐसी...

करिश्मा ने शादी करने के बाद फिल्मों को अलविदा कह दिया था मगर इस कुर्बानी को उन्हें कोई फायदा नहीं हुआ और उनकी शादीशुदा ज़िंदगी खत्म हो गई. अब वह अपने पति से तलाक लेकर अलग हो चुकी हैं. Also Read - Karisma Kapoor को याद आए पुराने दिन, वीडियो शेयर कर दिखाया 30 साल का सफर

करिश्मा कपूर ने संजय कपूर (Sunjay Kapur) से शादी की थी और इस शादी ने 13 सालों में दम तोड़ दिया. साल 2016 में करिश्मा ने संजय कपूर से तलाक ले लिया.

दोनों की एक बेटी समायरा, और बेटा किशन राज हैं. तलाक के बाद जहां एक तरफ करिश्मा अकेले रहने लगीं वहीं संजय कपूर ने बिजनेसवुमन और मशहूर मॉडल प्रिया सचदेव (Priya Sachdev) से दूसरी शादी कर ली.

प्रिया सोशल मीडिया पर पति संजय के साथ खूब तस्वीरें शेयर करती हैं. यही नहीं बताया जाता है कि करिश्मा को जलाने के लिए प्रिया सचदेव उनकी बहन रिद्धिमा कपूर के साथ हाथ मिलाकर ज्वैलरी बिज़नेस कर रही हैं. प्रिया भी अपने हुस्न से खूब तहलका मचाती हैं.