मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री की वो अदाकारा जिसने दशकों तक अपनी एक्टिंग और अपने किरदार से लोगों का दिल जीता है, वो अब एक नए रास्ते पर चलने के लिए तैयार हैं. 1990 से 2000 तक हिंदी सिनेमा की हाई पेड एक्ट्रेस कही जाने वाली अभिनेत्री करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) वेब सीरीज ‘मेंटलहुड’ (Mentalhood) के साथ डिजिटल में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. उनका कहना है कि शो के हर एक एपिसोड में जानने और सीखने के लिए बहुत कुछ है. Also Read - अगर करिश्मा कपूर के हैं फैन, तो ये तस्वीरें एक बार फिर आपको उनका 'दीवाना' बना देंगी

सीरीज के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अभिनेत्री ने कहा, “मैं बेहद रोमांचित और भावुक हूं क्योंकि शो के हर एक एपिसोड का कोई न कोई मतलब है. इसमें जानने के लिए काफी कुछ है. इसके हर एपिसोड में एक संदेश है और यह हर किसी के लिए है. यहां तक कि पुरुषों को इसे देखकर लगेगा कि ‘हे भगवान! ऐसा तो सोचा ही नहीं था.’ इस शो में हम बुली, लैंगिक मुद्दों, परीक्षा के दौरान डर, सरोगेसी, स्वास्थ्य जैसे कई सारे विषयों पर बात करेंगे, तो मनोरंजक होने के साथ-साथ इसके हर एपिसोड के अंत में आपके लिए कोई न कोई सबक भी है, जो कि बेहद खूबसूरत है.” सीरीज में मांओं के मल्टीटास्किंग प्रवृत्ति को भी दिखाया गया है कि किस तरह से बच्चों का पालन-पोषण हर संभावित बेहतर तरीके से करने के साथ-साथ वे और भी कई जिम्मेदारियों का भार उठाती हैं.

इस बारे में करिश्मा कहती हैं, “मुझे लगता है कि मैं यहां सबसे सीनियर पेरेंट हूं. मेरे लिए मॉम का मतलब-मास्टर ऑफ मल्टीटास्किंग है. एक मां मल्टीटास्किंग की मास्टर हैं, अपनी प्राथमिकताओं को जानने के साथ-साथ आप उन पर काम भी करती हैं, आप दुनिया में हर कुछ कर सकती हैं.” ट्रेलर लॉन्च के इस मौके पर करिश्मा के साथ सीरीज में उनके साथ काम कर रहे सह-कलाकार भी मौजूद थे जैसे कि संजय सूरी, संध्या मृदुल, डिनो मोरिया, शिल्पा शुक्ला, श्रुति सेठ, और तिलोत्तमा सोम. इसके साथ ही शो की निर्माता एकता कपूर, सीरीज की निर्देशक करिश्मा कोहली और जी5 की प्रोग्रामिंग हेड अपर्णा आचरेकर भी समारोह में मौजूद थीं. ‘मेंटलहुड’ को 11 मार्च से आल्ट बालाजी और जी5 (ZEE5) पर प्रसारित किया जाएगा.