Kartik Aaryan And Sara Ali Khan’s Relationship: कार्तिक आर्यन और सारा आली खान एक बार फिर चर्चा में बने हुए हैं. आए दिन इन दोनों को एक साथ स्पॉट किया जाता है. खबरों के अनुसार कार्तिक और सारा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इस बारे में एक इंटरव्यू में करीना कपूर से पूछा गया कि कार्तिक और सारा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं क्या आपको इसके बारे में पता है. इस सवाल के जवाब में करीना कपूर ने कहा कि इमानदारी से कहूं तो मुझे इस बारे में कुछ भी नहीं पता है और ना ही दोनों में से किसी ने मुझे इस बारे में कुछ बताया है.

गौरतलब है कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इन दिनों इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. खबरों की मानें तो यह यह फिल्म साल 2009 में आई लव आज कल फिल्म का रीमेक है. इस फिल्म में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में थे. बता दें कि यह फिल्म 14 फरवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. बता दें कि इम्तियाज की फिल्म में काम करने की घोषणा खुद सारा और कार्तिक ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए की. उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा- इम्तियाज अली की अगली फिल्म के साथ जुड़कर अच्छा लगा. कार्तिक ने लिखा- इस फिल्म में सारा अली खान, रणदीप हुड्डा भी हैं. और जी हां, इसी फिल्म की शूटिंग चालू है.

बता दें कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. यह मामला तब से गरमा गया था जब कॉफी विथ करण शो में सारा ने कहा था कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं. वहीं कार्तिक ने इसके जवाब में शो में कहा कि उन्हें सारा के साथ डेट पर जाने में कोई दिक्कत नहीं है.