डायरेक्टर- लव रंजन
स्टार कास्ट- नुशरत भरूचा,कार्तिक आर्यन,सनी सिंह,आलोक नाथ,
मूवी टाइप- कॉमिडी रोमांस
रेटिंग- 5/3.5

जबरदस्त कॉमेडी से भरपूर लव रंजन के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ 23 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गयी. ‘प्यार का पंचनामा’ के बाद तीनों एक्टर कार्तिक आर्यन, नुशरत भरुचा और सनी सिंह ने शानदार एक्टिंग की है. जो आपको हंसाता और गुदगुदाता है.

कहानी- फिल्म की कहानी दो जिगरी दोस्त सोनू (कार्तिक आर्यन) और टीटू (सनी सिंह) की है. टीटू को बचपन से ही सोनू ने हर मुसीबत से बचाया है. टीटू की मुसीबत है उसका भोलापन, उसे हर एक लड़की से सच्चा प्यार हो जाता है और हर बार उसका दिल टूट जाता है. लेकिन एक अच्छे दोस्त की तरह सोनू ,टीटू के सभी प्रॉब्लम को दूर करता है. कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब एक दिन अचानक टीटू की शादी स्वीटी (नुसरत भरूचा) से तय हो जाती है. स्वीटी का भोला चेहरा और उसकी मासूमियत देखकर सोनू को उस पर शक होता है. वह जितनी सीधी सादी दिखती है उतनी है नहीं. उसका शक तब और भी गहरा हो जाता है जब स्वीटी, सोनू को चैलेंज देते हुए कहती है कि “दोस्ती और लड़की में हमेशा लड़की जीतती है.” और कहती है कि वह किसी भी कीमत पर टीटू को हथिया लेगी.

फिर शुरू होता है सोनू और स्वीटी के बीच जंग जिसमें दोनों ही टीटू को एकदूसरे से छीनने की पूरी कोशिश करते नजर आते हैं. जिसके लिए दोनों ही कई तरह की चालें और तरकीबें अपनाते हैं. लेकिन क्या सोनू हर बार की तरह टीटू को स्वीटी जैसी मुसीबत से बचा पाएगा? क्या टीटू, स्वीटी से शादी करेगा? क्या टीटू अपने सोनू की बात मानेगा? क्या वाकई दोस्ती और लड़की में स्वीटी की जीत होगी? इन सब सवालों के जवाब के लिए आपको पूरी फिल्म देखनी होगी.

sonu

डायरेक्शन- एक बार फिर लव रंजन ने कमाल की फिल्म बनाई है. फिल्म का स्क्रीन प्ले बेहद शानदार है आप पूरी फिल्म में ये अंदाजा नहीं लगा सकते हैं कि अगला सीन क्या होगा. फिल्म के डायलॉग्स पर काफी मेहनत की गई है जिसे सुनकर आप खुद को ठहाके लगाने से रोक नहीं पाएंगे.

एक्टिंग- फिल्म में तीनों ही एक्टर कार्तिक आर्यन, नुशरत भरुचा और सनी सिंह ने शानदार एक्टिंग की है. तीनों ने जबरदस्त एक्टिंग से फिल्म को एक शानदार फिल्म बनाया है. फिल्म में पहली बार संस्कारी बापू अलोक नाथ ने डबल मीनिंग शब्दों का इस्तेमाल किया है.

म्यूजिक- फिल्म की सबसे बड़ी बात ये है कि गानों को कही भी जबरन ठूसा नहीं गया है. ‘दिल चोरी’, ‘स्वीटी स्लोली’, ‘लक मेरा हिट’, ‘तेरा यार हूं मैं’ गाने आपको काफी पसंद आएंगे.

देखें या नहीं- बेहतरीन डायलॉग्स और शानदार अभिनय से सजी लव रंजन की ये फिल्म बेहद एंटरटेनिंग है. जिसे एक बार तो देखना जरूर बनता है.