नई दिल्ली: देशभर में कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन का माहौल बना हुआ है. ऐसे में देश की जनता घर पर रहकर अपना वक़्त गुज़ार रही है. बॉलीवुड की दुनिया में भी ऐसे कई कलाकार हैं जो इस समय को अपने परिवार या पार्टनर के साथ बिता रहे हैं और उन पलों को  सोशल  मीडिया पर साझा भी कर रहे हैं. मगर इस बीच बी टाउन में एक ऐसा एक्टर है जो अपने चाहने वालों का लगातार मनोरंजन कर रहा है. Also Read - 10 लाख मास्क के लिए फंड जुटाने में आगे आए बॉलीवुड सितारे, 'मिशन: 1 मिलियन मास्क' में ये स्टार्स हैं शामिल

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे चुलबुले एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों हंसाने वाले वीडियो से लेकर, इंटरेक्टिव सेशन आयोजित करने तक, कई मजेदार गतिविधियां कर रहे हैं. अब रविवार को उन्होंने होने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक गूफी वीडियो साझा किया है जिसमें वो अपनी बहन के साथ नज़र आ रहे हैं. Also Read - सारा अली खान और कार्तिक ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को किया अनफॉलो, इस दोस्ती को किसकी नज़र लग गई?

वीडियो में कार्तिक को चपाती खाते हुए देखा जा सकता है जो उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है. इसके बाद वह अपनी बहन की ओर बढ़ते हैं, उसकी चोटी को उठाते हैं और फिर उसे घुमाते हैं. इस मज़ेदार वीडियो को शेयर करते हुए कार्तिक कैप्शन में लिखते हैं “भोजन की गुणवत्ता पर कोई समझौता नहीं!”

भाई-बहन के इस कॉमेडी वीडियो को अब तक 29 लाख से ज़्यादा लोगों ने देख लिया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर ज़बरदस्त वायरल हो रहा है. वर्कफ्रंट पर बात करें तो कार्तिक अब ‘दोस्ताना 2’ और ‘भूल भुलैया 2’ में दिखाई देंगे.