नई दिल्ली: कोरोना वायरस से जंग जीतने के लिए बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी लगातार अपना सहयोग देते नजर आ रहे हैं और अब इस कड़ी में अब बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन का नाम भी जुड़ गया है. कार्तिक ने पीएम केयर फंड में 1 करोड़ रुपए दिए हैं. इस बात की जानकारी कार्तिक ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है. उन्होंने लिखा, आज मैं जो कुछ भी हूं और जो कुछ भी मैंने कमाया है वह सब भारत के लोगों के कारण ही है. कार्तिक ने अपने ट्वीट के जरिए भी लोगों से जरूरतमंदों की मदद करने की गुहार लगाई है. Also Read - Railway and Flights Rules and Regulations: 1 जून से बदलने वाले हैं रेलवे, बस और फ्लाइट्स के ये नियम, बरतनी होगी सावधानी

कार्तिक ने ट्वीट कर लिखा- “एक राष्ट्र के रूप में इस समय साथ खड़े होने की काफी आवश्यकता है. मैं जो कुछ भी हूं, जो कुछ भी मैंने कमाया है, वह केवल भारत के लोगों की वजह से है और हम सबके लिए ही मैं पीएम रिलीज फंड में एक करोड़ रुपये दान कर रहा हूं. मैं अपने सभी साथी भारतीयों से भी किसी न किसी तरह से मदद करने का आग्रह करता हूं.”

सरकार द्वारा कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने और इस आपातकालीन स्थिति से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नागरिक सहायता एवं आपातकालीन निधि कोष (पीएम-केयर्स) का गठन किया गया. यह ऐलान किया गया है कि इसमें योगदान करने वाले लोगों को कर लाभ मिलेगा.