फिल्म ‘लुका छिपी’ की सफलता के बाद अभिनेता कार्तिक आर्यन इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं कि अब फिल्म उद्योग में फिल्मों के चयन के मामले में उन्हें ज्यादा सावधानी बरतने की जरूरत है. उनका कहना है कि रणबीर कपूर ऐसे अभिनेता हैं जिनके फिल्मों के बेहतरीन चयन को देखकर उन्हें जलन होती है.Also Read - Kartik Aaryan Birthday: कुछ इस अंदाज़ में अपना जन्मदिन मनाते दिखे एक्टर कार्तिक आर्यन, यहां देखें वायरल वीडियो | Watch

अभिनेता से ने जब पूछा कि ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से लेकर ‘लुका छिपी’ तक के सफर को वह कैसे देखते हैं तो उन्होंने कहा, “यह काफी मुश्किल रहा क्योंकि ‘सोनू..’ की बड़ी सफलता के बाद काफी दबाव आ गया. लोग यह देखने का इंतजार करने लगे कि मैं अगली फिल्म कौन सी करने जा रहा हूं. (हंसते हुए) मुझे यकीन है कि कुछ लोग मुझे असफल होते देखने का भी इंतजार कर रहे थे. शुक्र है कि ‘लुका छिपी’ बॉक्स ऑफिस और दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरी.” Also Read - आलिया भट्ट की देवरानी के हैं लाखों लोग दीवानें, हुस्न ऐसा! भंवरे भी लग जाते हैं मंडराने....देखें कहर ढाती तस्वीरें

Also Read - Kartik Aaryan ने 10वीं क्लास में बनाई थी पहली गर्लफ्रेंड, इन फिल्मी हसीनाओं के साथ रहा अफेयर, 4 साल की उम्र में ही...

उन्होंने बताया कि ‘लुका छिपी’ की सफलता उनके लिए बेहद अहम थी और वह थोड़ी राहत महसूस कर रहे हैं.

कार्तिक से जब पूछा गया कि ‘सोनू..’ के बाद उन्हें कैसे यकीन था कि ‘लुका छिपी’ उनके लिए हिट रहेगी तो उन्होंने कहा, “कॉमर्शियल सेन्सिबिलिटीज के साथ कन्टेंट का बेहतरीन संयोजन था, जो मुझे बहुत पसंद आया. इसके अलावा, यह तथ्य भी था कि यह रोमांटिक कॉमेडी शैली का होने के साथ ही पूरे परिवार के देखने के लिए उपयुक्त था. यह एक अनूठा संयोजन है. गुड्डू एक ऐसा मासूम, प्यारा और दिलवाला किरदार था जिसे मैं जानता था कि वह दर्शकों के दिल में अपने लिए जगह बना लेगा. मैं कभी भी कुछ फूहड़, अश्लील या ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहता जिससे दर्शक या मेरा परिवार शर्मिदा महसूस करे.”

अभिनेता से जब पूछा गया कि उन्हें दो से लेकर 92 साल के आयु वर्ग की महिलाओं में क्या चीज लोकप्रिय बनाती है तो उन्होंने हंसते हुए कहा, “मुस्कुराहट और हेयरस्टाइल. मेरा पूरा व्यक्त्वि. मुझे लगता है कि मेरे प्रशंसक मेरे किरदारों को पसंद करते हैं और इसके पीछे यही वजह है.”

अभिनेता ने कहा कि अटेंशन मिलना पसंद है. दर्शकों का प्यार पाने के लिए वह हमेशा बेताब रहते हैं. इसे वह अपनी खुशकिस्मती मानते हैं.

Watching you👀

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

कार्तिक से जब पूछा गया कि किस निर्देशक और सह-कलाकार के साथ काम करने का उनका सपना है तो उन्होंने कहा, “संजय लीला भंसाली ऐसे निर्देशक हैं जिनके साथ मैं काम करने के लिए बेसब्र हूं. उनका काम हमेशा मुझे प्रेरित करता है. अगर कोई दो नायकों वाली फिल्म बनती है तो मैं सह-कलाकार के रूप में रणबीर कपूर के साथ काम करना चाहूंगा. वह बेहतरीन अभिनेता हैं और फिल्मों का चयन करने की उनकी काबिलियत से मुझे जलन होती है.”

अभिनेता से जब पूछा गया कि अनन्या पांडे और सारा अली खान में से वह किसे डेट कर रहे हैं तो उन्होंने कहा, “अब यह सवाल कहां से आ गया. ठीक है मैं आपको पॉलिटिकली करेक्ट जवाब दूंगा. मैं अपने काम के साथ सीरियस रिलेशनशिप में हूं और मैं बेहद खुश हूं.”

उनसे जब पूछा गया कि क्या वह इम्तियाज अली की फिल्म में सारा के साथ काम कर रहे हैं तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि इस सवाल का जवाब इम्तियाज अच्छे से दे सकेंगे.

कार्तिक ने आगामी फिल्मों के बारे में बताया कि वह इम्तियाज अली की फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ कर रहे हैं और एक फिल्म अनीस बज्मी के साथ कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि उनकी सभी फिल्म एक-दूसरे से अलग है लेकिन ये सभी मनोरंजन से भरपूर हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.