कार्तिक आर्यन ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह करीना कपूर खान के साथ रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होते ही उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल, हाल ही में कार्तिक आर्यन मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के शो-स्टॉपर बने और उन्होंने करीना कपूर खान के साथ रैम्प वॉक किया. इस शो की कुछ तस्वीरें भी सामने आईं थी. जिसमें करीना कपूर के फिगर को देखकर भी लोगों ने ट्रोल किया था. ट्रोलर्स का कहना था, करीना कपूर एक कंकाल की तरह दिख रही हैं. Also Read - Kareena Kapoor Pink Dress: मसाबा गुप्ता की 25 हजार की पिंक अनारकली ड्रेस में नजर आईं करीना कपूर, देखें खूबसूरत फोटोज

Also Read - Viral Video: गर्म तेल में हाथ डालकर महिला ने तलीं पकौड़ियां, जिसने देखा दंग रह गया...

kareena0 Also Read - Viral Video: कभी गया नहीं स्कूल, फिर भी चलता-फिरता कैलकुलेटर है राजस्थान का ये लड़का, सर्जरी के बाद हुआ ये बदलाव!

उसके बाद कार्तिक के साथ ये वीडियो देखने के बाद ट्रोलर्स ने कार्तिक को निशाने पर लेते हुए कहा, “शर्म नहीं आती तैमूर की मम्मी को रानी बनाते हुए.” तो वहीं एक यूजर ने कमेंट में लिखा, “वह पहले से ही पटौदी की रानी (बेगम) मल्लिका है, सैफ को पता चलेगा तो भाई मार पड़ेगी.”

इस वीडियो में कार्तिक आर्यन करीना के लिए फिल्म ‘तुम्हारी सुलु (2017)’ के गाना बन जा तू मेरी रानी… पर रोमांटिक अंदाज में नज़र आ रहे हैं. वहीं करीना भी उनकी इस हरकत देखकर शरमा रही हैं.

671857-kareena-kartik

बता दें, हाल ही में रिलीज हुआ कार्तिक आर्यन की फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी को लोगों ने काफी पसंद किया था. इस फिल्म को ‘प्यार का पंचनामा’ फेम डायरेक्टर लव रंजन ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में नुसरत भरूचा, कार्तिक आर्यन, सनी सिंह, आलोक नाथ और वीरेंद्र सक्सेना लीड रोल में हैं. फिल्म युवा तेवरों से लबरेज थी, लेकिन महिलाओं को गलत ढंग से पेश करने को लेकर इसकी काफी आलोचना भी हुई थी. ‘पद्मावत’ के बाद इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया. कोई भी बड़ा स्टार न होने के बावजूद Sonu ke Titu Ki Sweety लोगों की पसंद बनी रही और 100 करोड़ के क्लब में शामिल भी हुई.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.