नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान(Sara Ali Khan) और एक्टर कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) इन दिनों सोशल मीडिया में छाए हुए वजह है दोनों के बीच की कमेस्ट्री और अपकमिंग मूवी. दोनो ही लोग इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लव आज कल 2(Love Aaj Kal 2) के प्रमोशन में व्यस्त हैं. सिर्फ कार्तिक और सारा ही नहीं बल्कि मूवी की पूरी टीम इसमें व्यस्त हैं. मवी आने वाली 14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. मूवी के ट्रेलर और गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं और इन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं. ऐसे में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

दरअसल सारा अली खान और कार्तिक आर्यन लव आज कल 2 के प्रमोशन के लिए अहमदाबाद( Ahmedabad ) पहुंचे हुए थे. वहां स्टेज शो के दौरान दोनों ने जमकर एक दूसरे के साथ डांस किया. कार्तिक और सारा दोनो ही मूवी के हां मैं गलत गाने पर थिरके. पब्लिक उन्हें चियर कर रही थी. कुछ देर में दोनों रुक गए लेकिन इतने में कार्तकि ने सारा के साथ कुछ ऐसा कर दिया कि खुद सारा भी आश्चर्य में पड़ गईं.

 

View this post on Instagram

 

#SarTik in #Ahmedabad ❤️ kem Cho #LoveAajKal 🔥❤️🎷 #14thFeb

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

कार्तिक ने जैसे ही डांस बंद किया वह सारा के करीब गए और और उन्हें अपनी गोद में उठा लिया. सारा को भी नहीं मालूम था कि कार्तिक उनके साथ कुछ ऐसा करेंगे. जैसे ही कार्तिक ने उन्हें गोद में उठाया वह ऐसे रिएक्शन देने लगीं मानों कह रही हों कि कार्तिक तुमने यह कर दिया. सारा को समझ में ही नहीं आया कि उनके साथ क्या हुआ.

सारा ने पिंक कलर का ट्रेडिशनल सूट पहना हुआ है जबकि कार्तिक ने टी शर्ट और ऑरेंज कलर की जैकेट पहनी हुई है. दोनों के डांस स्टेप्स को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को पोस्ट किया है जिसे अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.