मुंबई: हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में मुख्य भूमिका में नजर आए कार्तिक आर्यन का मानना है कि एक्टिंग और सेक्स उनके लिए ब्रेड और बटर की तरह है. एक चैट शो में एक्टिंग और सेक्स में से क्या छोड़ना आसान है, इस सवाल पर कार्तिक ने जीवन में अपनी पसंद के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा, “एक्टिंग और सेक्स ब्रेड और बटर की तरह हैं. आप दोनों में से किसी को छोड़ नहीं सकते हैं. एक्टिंग, सेक्स या प्यार मेरे लिए साथ-साथ चलता है.”

 

View this post on Instagram

 

#ChintuTyagi KA Swag 👶🏻

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

कार्तिक ने कहा, “मुझे अपने निजी जीवन के बारे में बात करना पसंद नहीं लेकिन इसे छिपाना भी अच्छा नहीं लगता है. मैं किसी के साथ डिनर और रेस्टोरेंट में जाना सिर्फ इसलिए नहीं छोड़ सकता क्योंकि वहां कुछ फोटोग्राफर होंगे.” कार्तिक के अलावा फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ की उनकी को-स्टार भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे ने भी अपने निजी जीवन पर बात की.

अनन्या ने कहा, “सिर्फ एक को छोड़कर मेरी अपने किसी भी एक्स-ब्वॉयफ्रेंड के साथ दोस्ती नहीं है. वह भी इसलिए क्योंकि मुझे कुछ सवालों के जवाब चाहिए. उसने मुझे ब्लॉक कर दिया है, इसलिए मैं जवाब का इंतजार कर रही हूं.” उन्होंने ब्रेकअप से डील करने को लेकर भी कुछ मंत्र दिए. अनन्या ने कहा, “ब्रेकअप से उबरने का सबसे अच्छा रास्ता होता है, किसी और के साथ आगे बढ़ जाना.”