जैसा कि आप जानते हैं कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ऑन और ऑफ स्क्रीन दोनों समय काफी मजाकिया है. सामाजिक और इंडस्ट्री के सभी इवेंट्स पर भी वो हमेशा हस्ते हुए नज़र आते है, और उनके सामने आने वाले सभी सवालों का सरलता से जवाब देते है. वह यहां तक कि सभी फोटोग्राफर के भी पसंदीदा भी है और हमेशा उनकी मिलियन डॉलर वाली मुस्कुराहट से उनका चेहरा चमकता है और हमें अपने एंटीक्स पोज़ के साथ कुछ यादगार तस्वीर देते है. उनके चारों ओर कभी भी एक सुस्त क्षण नहीं होता , कार्तिक इतने एनर्जेटिक है की चारो और खुशनुमा माहौल बना देते है. लेकिन ऐसा लग रहा है कि कोई ऐसा व्यक्ति है जिसने कार्तिक आर्यन को शॉक में छोड़ दिया है और कैसे!

सोशल मीडिया पर सुपर-एक्टिव अभिनेता ने अभी अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में हम अपने प्रशंसकों के साथ कार्तिक आर्यन को देखते हैं, ये शख्स कार्तिक के लिए एक मजेदार कविता सुनाता है जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं.  हम आपके लिए मस्ती खराब नहीं करना चाहते हैं, यहां वीडियो देखें.

Didn’t expect THIS coming.. 6 beegha bhar dete hai #DontMissTheEnding #LukaChuppi

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

कार्तिक आर्यन इस प्रशंसक को चकित होकर देखते हैं और हम भी ! हमें यकीन है कि अभिनेता इस प्रशंशा को कभी नहीं भूल पाएंगे , और इसलिए वो इसे ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर करने से ज्यादा खुश थे और आप विश्वास नहीं करेंगे कि वीडियो ने 24 घंटों के अंदर 12 मिलियन व्यूज को पार कर लिया है … ऐसा लगता है जैसे कार्तिक के प्रशंसक इसे लूप पर देख रहे हैं और हंसी के साथ फर्श पर लोटपोट हो रहे हैं. वर्तमान में अभिनेता लुका चुप्पी की शूटिंग खत्म कर दी है.और जल्द ही अपनी अगली फिल्म के लिए शूटिंग शुरू कर देंगे.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.