Satyanarayan Ki Katha: अभिनेता कार्तिक आर्यन को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता समीर विद्वान्स द्वारा निर्देशित संगीत प्रेम गाथा ‘सत्यनारायण की कथा’ के लिए अनुबंधित किया गया है. अभिनेता ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर साझा की गई फिल्म के मोशन पोस्टर के साथ आधिकारिक तौर पर इस खबर की घोषणा की.Also Read - Entertainment Weekly: फ्रांस में अन्नू कपूर संग चोरी से लेकर रैपर रफ्तार के तलाक तक, पढ़ें सप्ताह की बड़ी खबरें

कार्तिक ने कहा: “‘सत्यनारायण की कथा’ एक संगीतमय प्रेम गाथा है जो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नाम वाले लोगों के एक पावरहाउस को एक साथ लाती है. समीर विद्वान सर के साथ यह मेरे लिए भी पहली बार है, जो संवेदनशील विषयों को अत्यधिक मनोरंजक बनाने का सूक्ष्म भावना रखते हैं.” Also Read - कार्तिक आर्यन के पास आई ये धांसू कार, भारत के सबसे अमीर आदमी के पास भी नहीं है ये खास कार

Also Read - कार्तिक आर्यन और करण जौहर के बीच है 'All is Well', वीडियो में दिखा दोनों सितारों का 'दोस्ताना'

कार्तिक ने कहा, “ईमानदारी से, मैं बहुत दबाव और जिम्मेदारी महसूस करता हूं, क्योंकि मैं इस टीम में बिना राष्ट्रीय पुरस्कार के एकमात्र सदस्य हूं.”

इंस्टाग्राम पर मोशन पोस्टर के साथ, कार्तिक ने लिखा: “मेरे दिल के करीब एक कहानी हैशटैग सत्यनारायण की कथा. विशेष लोगों के साथ एक विशेष फिल्म.”

नम: पिक्च र्स और साजिद नाडियाडवाला के बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित, यह फिल्म कार्तिक और साजिद नाडियाडवाला के बीच पहले सहयोग को चिह्न्ति करेगी.

नाडियाडवाला ने कहा: “यह कार्तिक के साथ काम करने का हमारा पहला मौका होगा और वह पूरी तरह से परियोजना में एक नई ऊर्जा लाते है. ‘सत्यनारायण की कथा’ एक ऐसी स्क्रिप्ट के लिए बनाती है जो इस संपूर्ण मिलन की मांग करती है और हम दर्शकों के लिए इस परम प्रेम कहानी को लाने के लिए उत्सुक हैं.”

‘सत्यनारायण की कथा’ इस साल के आखिर में फ्लोर पर जाने के लिए पूरी तरह तैयार है.