नई दिल्ली: सारा अली खान के साथ अफेयर को लेकर काफी सुर्खियां बटोरने वाले कार्तिक आर्यन  (kartik aaryan) अपनी हाल ही में आई फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ को लेकर काफी चर्चा में हैं, इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की सभी ने खूब तारीफ की. लेकिन अब कार्तिक आर्यन दीपिका (deepika padukone) के साथ काम करना चाहते हैं.

DEEPIKA PADUKONE & KARTIK AARYAN

DEEPIKA PADUKONE & KARTIK AARYAN

हाल ही में कार्तिक और दीपिका का एयरपोर्ट पर डांस करने वाला वीडियो काफी वायरल हुआ था. कार्तिक ने सोशल मीडिया पर धीमे-धीमे चैलेंज दिया था जिसपर दीपिका ने कार्तिक को ये स्टैप सिखाने की रिक्वेस्ट की थी. कार्तिक ने दीपिका की इस रिक्वेस्ट को पूरा किया और उन्हें एयरपोर्ट पर यह स्टैप सिखाया.

अब कार्तिक ने दीपिका पादुकोण की एक पुरानी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा- ‘है किसी डायरेक्टर में दम?’ इस फोटो में दीपिका अपनी पहली फिल्म ‘ओम शांति ओम’ के एक सीन में दिखाई दे रही हैं. इस पर एक यूजर ने कमेंट किया कि ये तस्वीरें ही क्यों लगाईं? तो कार्तिक ने उसे शानदार जवाब दे दिया. कार्तिक ने लिखा, ‘क्योंकि तबसे कायनात इस कोशिश में लगी है.’ इसपर दीपिका मे कार्तिक आर्यन के पोस्ट पर कमेंट किया, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान की एक फिल्म का डायलॉग लिखा- ‘अगर किसी चीज को दिल से चाहो तो पूरी कायनात उसे तुमसे मिलाने की कोशिश में लग जाती है.’