विश्व भर में कोरॉना से लड़ने के लिए सभी खास कदम उठा रहे हैं. चूंकि अभी तक इस बीमारी से लड़ने का सबसे कारगर उपाय यही है कि खुद को सबसे अलग रखा जाए और सोशल डिस्टेंसिंग यानी कि इस घड़ी में लोगों से मिलना जुलना बंद किया जाए. आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश से अपील की कि लोग घर से बाहर कम से कम निकलें और लोगों से मिलना जुलना कम करें , सामाजिक स्थलों पर ना एकत्रित हों. युवा पीढ़ी के लोकप्रिय अभिनेता कार्तिक आर्यन भी अपनी नैतिक जिम्मेदारी समझ रहे हैं और अपने एक नागरिक होने और पॉपुलर पर्सनालिटी होने के नाते वह लगातार अपना दायित्व निभाते रहे है . आज अपने सोशल मीडिया अकाउंट से उन्होंने एक महत्वपूर्ण वीडियो जारी किया है, जिसमें वह अपने फैन्स और देश की जनता से अपील करते नजर आ रहे हैं कि लोग सोशल डिस्टेंसिंग मतलब कम से कम लोगों के संपर्क में आएं और इसके साथ ही उन्होंने और भी महत्वपूर्ण बिंदुओं पर बात रखी है. Also Read - #Lockdown: घर में रोटियां बनाकर समय काट रही Big Boss फेम ये एक्ट्रेस, लोग बोले- यही देखना बाकी था

सबसे दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने कोरोना को लेकर अपनी बात बेहद अलग और दिलचस्प तरीके से रखी है कि लोगों को उनकी बात भी समझ आ जाएं. कार्तिक अपने पॉपुलर मोनोलॉग के अंदाज़ में कोरोना को स्टॉप करो ना की अपील कर रहे हैं. उन्होंने अंदाज बहुत निराला चुना है. इतना निराला कि आपको सुन कर मजा आजाएगा . उन्होंने अपनी बात इस तरह रखी है कि जब वर्क फ्रॉम होम की सुविधा दी जा रही है तो लोग क्यों बेवजह ऑफिस जाने की रट लगा रहे हैं, जबकि आमतौर पर सबके पास यह कम्पलेन होती है कि इन्हें छुट्टी नहीं मिलती.

कार्तिक ने साफ कहा है कि गरमियों की छुट्टियां नहीं हैं, जो लोग वॉक पर जा रहे है या बर्थ डे मना रहे हैं. कार्तिक ने एक सुर में यह भी कहा है कि वर्तमान दौर लांग ड्राइव पर जाने का नहीं है. घर पर बैठने का है. घर पर रह कर ही घर से काम और घर के काम करने का है. कार्तिक ने अपने दो मिनट 24 सेकेंड के इस वीडियो में बेहद जरूरी बातें की है जो कोरोना वायरस से लड़ने में कारगर है .

कार्तिक इस वीडियो के माध्यम से अपने आसपास के लोगों को और अपने फैन्स को कोरोना वायरस के प्रति सजग कर रहे हैं. उनका यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है.