बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन एक्ट्रेस सारा अली खान के जिक्र के बाद सुर्खियों में बने हुए हैं. जबसे सारा अली खान ने कहा कि वह कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं तभी से कार्तिक खबरों में बने हुए हैं. बहरहाल, कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर लुकी छुपी का पोस्टर रिलीज हो गया है. इस पोस्टर को कार्तिक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें दोनों एक दूसरे के मुंह पर उंगली रखे हुए नजर आ रहे हैं. Also Read - अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' में अब इस बॉलीवुड बाला की हुई एंट्री, मगर शूटिंग कब होगी शुरू?

Also Read - Kriti Sanon Play Sita Role: आदिपुरुष फिल्म में कृति सैनन बनेंगी सीता! राम के किरदार में होंगे बाहुबली प्रभास

  Also Read - अक्षय कुमार और कृति सेनन शुरू करेंगे बच्चन पांडे की शूटिंग, कब, कहां, कैसे होगी जानिए डिटेल

View this post on Instagram

 

Pakde jayenge ya denge sabko chakma? Presenting the first poster of #LukaChuppi ❤️🤫 Trailer Out Tomorrow 👀 @kritisanon #DineshVijan @MaddockFilms @PVijan @sharadakarki @laxman.utekar #PankajTripathi @aparshakti_khurana #VinayPathak @tseries.official @officialjiocinema

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

इस फर्स्ट लुक के साथ कार्तिक ने कैप्शन दिया, ”पकड़े जाएंगे या देंगे सबको चकमा?” इसके अलाव इसी के साथ ये भी बताया गया कि फिल्म का ट्रेलर कल यानी गुरूवार को रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म के साथ लक्ष्मण उतेकर निर्देशन में अपना डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म में कार्तिर के अलावा आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे. फिल्म की कहानी की बात की जाए तो कार्तिक इसमें एक टीवी चैनल रिपोर्टर की भूमिका में नजर आएंगे. वहीं कृति एक ऐसी लड़का का किरदार निभाएंगी जो दिल्ली से पढ़ाई पूरी करने के बाद अपने होमटाउन मथुरा लौट आती हैं.

 

View this post on Instagram

 

Spotted 😎

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

इसके अलावा कार्तिक आर्यन, अभिनेत्री भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में नजर आएंगे. ये फिल्म साल 1978 में आई बी.आर. चोपड़ा की इसी नाम की फिल्म का रीमेक है. प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज और बीआर स्टूडियोज ने हाल ही इस बात की जानकारी दी कि वे कई फिल्मों पर डील करने के लिए साथ आ रहे हैं. दोनों की साझेदारी में बनी पहली फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ होगी.

फिल्म में कार्तिक आर्यन पहली बार भूमि और अनन्या के साथ नजर आएंगे. निर्माता भूषण कुमार, जूनो चोपड़ा और अभय चोपड़ा, जिन्होंने ‘भूतनाथ रिटर्न्‍स’ का निर्माण किया था वे फिर से इस फिल्म के लिए साथ आने को लेकर खुश हैं. फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज करेंगे. टी-सीरीज के भूषण कुमार ने एक बयान में कहा, “हमने कुछ सालों पहले जब ‘भूतनाथ रिटर्न्‍स’ पर काम किया था तो बीआर स्टूडियोज के साथ हमारा बेहतरीन तालमेल हो गया.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.