हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपनी एनरजेटिक परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में सपना ने बिहार में एक स्टेज परफॉर्मेंस किया. जिसमें उन्होंने अपने फेमस गाने मेरा चांद पर डांस किया. उनका ये गाना करवा चौथ पर काफी स्पेशल हो गया है. जैसा कि आप जानते हैं सपना चौधरी के ठुमको का कोई मुकाबला नहीं कर सकता. वे जब भी स्टेज पर उतरती हैं फैंस के दिल धड़कने लग जाते हैं. लाल रंग के जोड़े में सजी-संवरी सपना चौधरी के जलवे देखने लायक है. शर्माते हुए ठुमके लगाती हुईं वे बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं. बता दें, मेरा चांद गाना फरवरी में यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. जिसे 90 मिलियन व्यूज मिले थे.सपना के इस नए गाने को राज मावार ने गाया है और इसमें सपना के साथ नवीर नारू नजर आ रहे हैं. Also Read - Roohi song Nadiyon Paar: Janhvi Kapoor का पहली बार ऐसा ग्लैमरस अंदाज, थिरकने पर कर देगा मजबूर

Also Read - Tajmahal In Pakistan: पाकिस्तान में भी बन गया ताजमहल! जानें किसके इश्क में इतना दम है...

Also Read - Horse Birthday: घोड़े का जन्मदिन, मालिक ने 50 पाउंड का काटा केक, आलीशान पार्टी

बता दें, सपना ने अपनी जिंदगी में बहुत उतार-चढ़ाव देखें हैं. बहुत संघर्ष किया है. यही वजह है कि आज उनकी मेहनत रंग ला रही है. लोग उनके डांस को लेकर इतने क्रेजी हैं कि दूर-दूर से उन्हें एक नज़र देखने के लिए आते हैं.

हाल ही में सपना ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे ट्रेडिनशल डांस कर रही हैं. वीडियो किसी छोटे से फंक्शन का है जो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है.

#sapnachaudhary #sapnachoudhary #haryanvi #biggboss12 #newdelhi #jaat

A post shared by SAPNA CHOUDHARY (@isapnachaudhary_) on

हमेशा सलवार सूट में नज़र आने वाली सपना ने जबसे मेकओवर करवाया है तब से वो पहचान में ही नहीं आती. हाल ही सपना के कई गाने रिलीज हुए हैं और सभी गानों ने यू ट्यूब पर अच्छा परफार्म किया है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.