‘विक्रम बेताल की रहस्य गाथा’ और ‘साड्डा हक’ जैसे टीवी धारावाहिकों में काम कर चुके अभिनेता रोहित शर्मा अब टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी के’ में नजर आएंगे. इसमें वह हिना खान के अपोजिट होंगे, जो शो में कोमोलिका की भूमिका में हैं. रोहित ने एक बयान में कहा, “मैं गौरव का किरदार निभाते हुए नजर आऊंगा जो एक सकारात्मक सोच वाला शख्स है. हिना खान के अपोजिट होना एक बड़ी जिम्मेदारी और दबाव है.

sdgy1 copy

फिलहाल, यह एक कैमियो है लेकिन निश्चित रूप से यह अपना असर छोड़ेगा. रोहित इससे पहले बालाजी टेलीफिल्म्स के शो ‘कसम तेरे प्यार की’ में काम कर चुके हैं और अब वह इस प्रोडक्शन के शो ‘कसौटी..’का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं. हाल ही में हिना खान ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनकी ज्वैलरी और बड़ी नोज़ रिंग देखने लायक है. उनका मेकअप कोमोलिका के करेक्टर को परफेक्ट लुक देता है.


View this post on Instagram

Caption this 🙌

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

वहीं अगर सीरियल के बाकी हिस्सों पर नजर डालें तो नए सीजन में काफी चीजें बदली हुई लगती हैं. ड्रेस-कॉस्ट्यूम से लेकर किरदार सब एक अलग लुक में नजर आ रहे हैं. वैसे इस बार का सीजन खास इसलिए भी है क्योंकि इस बार बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान इसके प्रोमो में नजर आए थे.