स्टार प्लस के फेमस कसौटी जिंदगी के ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर में प्रेरणा के रोल में एरिका फर्नांडिज और अनुराग के रोल में पार्थ समथान नजर आ रहे हैं. एकता कपूर ने ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जैसे की कयास लगाए जा रहे थे ठीक वैसे ही शाहरुख खान इस ट्रेलर में नजर भी आए. वीडियो में शाहरुख खान दर्शकों को प्रेरणा और अनुराग से इंट्रोड्यूज करवा रहे हैं.

वीडियो में शाहरुख खान कहते हैं- क्या कभी रेल की पटरियों को गौर से देखा है? एक अजीब सा रिश्ता होता है इनमें, ये मीलों तक साथ चलते हैं लेकिन कभी एक नहीं होती. इसके बाद शाहरुख खान आगे कहते हैं- अनुराग और प्ररेणा इनकी स्टोरी भी कुछ ऐसी ही है. एक जमीन तो दूजा आसमान. सदियों से साथ, लेकिन दूरि‍यां बरकरार हैं. आखिर चाहत के सफर में कितनी कसौटियों से गुजरेगा इनका प्यार.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान सीरियल में नैरेटर की भूमिका में नजर आएंगे. शाहरुख कान के फैन्स के लिए अच्छी खबर है कि उन्हे इस सीरियल में किंग खान को भी देखने का मौका मिलेगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान ने इसके लिए 8 करोड़ की फीस वसूली है. ये सीरियल 25 सितंबर को ऑन एयर होगा. हालांकि इससे पहले वाला सीजन तो दर्शकों के बीच बेहद पॉपुलर रहा था लेकिन ये सीजन दर्शकों को कैसा लगता है ये तो वक्त ही बताएगा.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.