स्टार प्लस के फेमस सीरियल कसौटी जिंदगी-2 का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही दर्शकों के बीच इसका क्रेज देखा जा सकता है. सीरियल में प्रेरणा के रोल में एरिका फर्नांडिज और अनुराग के रोल में पार्थ समथान नजर आएंगे. एकता कपूर ने ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान दर्शकों को प्रेरणा और अनुराग से इंट्रोड्यूज करवाते देखे गए.

1-20

इन सबके अलावा सबसे दिलचस्प बात ये है कि सीरियल की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोमोलिका की ड्रेस शेयर की है. हालांकि इस तस्वीर को देखकर अभी नहीं कहा जा सकता कि ये ड्रेस सीरियल में कोमोलिका की है या नहीं..लेकिन एकता ने जिस समय पर इसे शेयर किया है उससे तो यही कयास लगाए जा रहे हैं. इस समय एकता कपूर सीरियल से जुड़ी हर चीज को पर्सनली चेक कर रही हैं.

2-18

हाल ही में इसके प्रोमोशन के लिए एकता कपूर और उनकी टीम ने सीरियल के लीड स्टार्स एरिका और पार्थ की 25 फुट उंची स्टैच्यू को दिल्ली, मुंबई, सूरत, अहमदाबाद और राजकोट में प्रदर्शन किया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान सीरियल में नैरेटर की भूमिका में नजर आएंगे. शाहरुख कान के फैन्स के लिए अच्छी खबर है कि उन्हे इस सीरियल में किंग खान को भी देखने का मौका मिलेगा.

रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान ने इसके लिए 8 करोड़ की फीस वसूली है. ये सीरियल 25 सितंबर को ऑन एयर होगा. हालांकि इससे पहले वाला सीजन तो दर्शकों के बीच बेहद पॉपुलर रहा था लेकिन ये सीजन दर्शकों को कैसा लगता है ये तो वक्त ही बताएगा.