हॉलीवुड फिल्म ’50 शेड्स ऑफ़ ग्रे’ भले ही हमारे देश में रिलीज़ नहीं हो पाई हो लेकिन फिर भी फिल्म को डाउनलोड करके सभी ने देखा होगा। इस फिल्म को सेक्स सीन्स की वजह से बैन किया गया था और इसीलिए फिल्म कुछ ज्यादा ही लाइम लाइट में आ गई थी। गौरतलब है की कई बार हॉलीवुड की हिट फिल्मों को बॉलीवुड में रीमेक करके रिलीज़ किया जाता है और अगर फिल्म लव स्टोरी होती है तो फिर सोने पर सुहागा वाली बात हो जाती है क्योंकि लव स्टोरीज को हमेशा से बॉलीवुड फैन पसंद करते आए हैं। (बॉलीवुड के टॉप स्टार्स और उनके अंधविशवास की कहानी)

ज़रा सोचिये अगर इस बोल्ड फिल्म को बॉलीवुड में बनाया जाये तो कौनसी एक्ट्रेस निभाएगी लीड रोल। यक़ीनन आप सोच में पड़ गए होंगे की आखिर इतना बोल्ड किरदार निभाने की हिम्मत आखिर कौनसी एक्ट्रेस में है। चलिए आपको बतादें अगर ‘50 शेड्स ऑफ़ ग्रे’ का बॉलीवुड वर्शन बनता है तो उसमें कैटरिना कैफ और दीपिका पादुकोण को लीड रोल में लिया जायेगा। (मिलिए बॉलीवुड की टॉप 5 हसीनाओं से जिनके पास है परफेक्ट 10/10 बॉडी)

हाल ही में जानी मानी वेबसाइट bollywoodlife.com से बातचित के दौरान डायरेक्टर विकास बहल ने कहा की अगर वो इस फिल्म का रीमेक बनायेंगे तो उसमें कैटरिना कैफ और दीपिका पादुकोण को कास्ट करेंगे। विकास बहल का मानना है की दीपिका और कैटरिना काफी हॉट एक्ट्रेस हैं और इन्हें कास्ट किया गया तो फिल्म बेस्ट होगी। (कैटरिना कैफ से लेकर नर्गिस फाखरी तक, देखिये बॉलीवुड सितारों के सबसे हॉट beach तस्वीरें)

चलिए विकास आपने तो अपने दिल की बात कह दी लेकिन सवाल ये उठाता है की क्या दीपिका और कैटरिना इतनी बोल्ड फिल्म में काम करने के लिए राज़ी होती हैं या नहीं।