Katrina-Vicky Wedding: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की डेट कंफर्म, 9 दिसंबर को लेंगे सात फेरे

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: विक्की कौशल- कैटरीना कैफ को लेकर चर्चा है कि दोनों 9 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं.

Published: November 27, 2021 8:11 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Shilpi Singh

Ahead Of Vicky Kaushal – Katrina Kaif’s Wedding, District Collector's Letter Confirming The Marriage Goes Viral
Ahead Of Vicky Kaushal – Katrina Kaif’s Wedding, District Collector's Letter Confirming The Marriage Goes Viral

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding Dates Out: बी-टाउन के हॉटेस्‍ट कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपनी शादी को लेकर खासी चर्चा में हैं. ऐसे में अब इस कपल को लेकर नई खबर सामने आई है, पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, विक्की और कैटरीना (Katrina-Vicky Wedding) 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के एक रिसॉर्ट सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. हालांकि सुबह ही विक्की की बहन ने शादी को लेकर कहा था कि कोई शादी नहीं होने वाली है और भाई अपने काम में बिजी हैं. लेकिन अब इस रिर्पोट ने फैंस को फिर से हैरान कर दिया है. मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक, यह एक हिंदू वेडिंग होगी, जिसमें जिसमें उनके परिवार के सदस्य और करीबी लोग शामिल होंगे. हालांकि कपल या उनके परिवारवालों में इस शादी को लेकर किसी का कोई बयान सामने नहीं आया है और ना ही विक्की या फिर कैटरीना ने इस बार कोई बात कही है. ऐसे में अब फैंस को 7 दिसंबर का इंताजर है कि आखिर ये कपल सच में शादी करता है या फिर ये सच में एक महज अफवाह ही है. वहीं दूसीरतरफ मीडिया में आए दिन नई खबरें आ रही हैं.

Also Read:

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक विक्‍की और कैटरीना सवाई माधोपुर के एक रिसॉर्ट सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में सात फेरे लेंगे. कैटरीना कैफ के एक करीबी सूत्र का कहना है कि लवबर्ड्स की शादी हिंदू रीति रिवाज से होगी. संगीत और मेहंदी का कार्यक्रम क्रमश 7, 8 दिसंबर को होंगे. कैटरीना और विक्की को आशीर्वाद देने आने वाले सभी मेहमानों के ठहरने की व्यवस्था की तैयारियां जोरो शोरों से चल रही हैं। इस बिग फैट बॉलीवुड वेडिंग में करीब 200 मेहमानों के शामिल होने की उम्‍मीद है.

शादी के दिन दूल्‍हा दुल्‍हन मशहूर डिजाइन सब्यसाची मुखर्जी के डिजाइनर ड्रेस में होंगें और साथ ही वहीं कैटरीना अपनी संगीत सेरेमनी पर मनीष मल्होत्रा का आउटफिट कैरी करेंगी. रिपोर्ट्स की मानें तो, राजस्थान के जोधपुर के पाली जिले की सोजत मेहंदी को होनेवाली दुल्हन कैटरीना को उनके खास दिन पर भेजा जाएगा. दिलचस्प बात यह है कि सोजत मेंहदी पूरी दुनिया में खास जगहों में से एक मानी जाती है और वही मेहंदी कैटरीना को गिफ्ट के तौर पर भेजी जाएगी. बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, कैटरीना और विक्की कौशल राजस्थान में शादी की रस्मों से पहले मुंबई में शादी करेंगे. एक्ट्रेस के एक करीबी सूत्र ने वेबसाइट को बताया कि, विक्की और कैटरीना अगले हफ्ते मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: November 27, 2021 8:11 AM IST