Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding Rumours- विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरें जोरों पर हैं. दोनों अक्सर साथ दिखाई देते हैं. हालांकि इन्होंने कभी अपनी रिश्ते को खुलकर स्वीकार नहीं किया है लेकिन फैंस जानने चाहते हैं कि आखिर इस रिश्ते की सच्चाई क्या है? और दोनों कब शादी करने जा रहे हैं?Also Read - जानें आखिर कहां 'बबीता जी' को डेट पर ले जाना चाहते हैं 'Jethalal', सुनें वायरल वीडियो में Dilip Joshi का जवाब

इन अफवाहों पर अब खुद कैटरीना कैफ ने चुप्पी तोड़ी है. जब बॉलीवुड लाइफ ने एक्ट्रेस से पूछा कि क्या आप दिसंबर में शादी करने जा रही हैं. कैटरीना ने जवाब दिया- नहीं. Also Read - Katrina Kaif - Vicky Kaushal Wedding Today: कैटरीना कैफ, विक्की कौशल आज कानूनी रूप से शादी कर रहे हैं? ये है वजह

कैटरीना ने कहा कि मुझे नहीं पता कि पिछले कुछ सालों से इस तरह की खबरें क्यों फैल रही हैं.पिछले 15 सालों से मेरे मन में भी यही सवाल  है कि मैं कब शादी करने जा रही हूं. Also Read - Vicky-Katrina Wedding: कैटरीना कैफ-विक्की कौशल ने बेचे 'वेडिंग फोटोज' राइट्स, करोड़ों में हुई है डील!

(Katrina Kaif and Vicky Kaushal)
हाल ही में दोनों को रेशमा शेट्टी के ऑफिस में स्पॉट किया गया. दिलचस्प बात ये है कि उस वक्त दोनों की कारों की नंबर प्लेट लोगों की नज़रों में अटक गईं.

जब विक्की कौशल के घरवालों को मिली थी एक्टर और कटरीना कैफ के सगाई की खबरें, कहा था- 'मिठाई तो खिला दे...'

बता दें विक्की कौशल की फिल्म सरदार उधम (Sardar Udham) हाल ही में Amazon Prime पर रिलीज हुई. इस दौरान भी उनके साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्पॉट हुई थीं.

इसके बाद दोनों कपल के रोका की खबरों ने हवा पकड़ ली थी. हालांकि उस समय विक्की कौशल खुद सामने आए और उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘इस तरह की खबरें आपके दोस्त (मीडिया) ही फैलाते हैं. जल्द ही मैं सगाई भी करुंगा.. जब समय होगा. वो भी टाइम जल्द आएगा.

बता दें कि विक्की (Vicky Kaushal) और कटरीना (Katrina Kaif) के अफेयर के चर्चे साल 2019 से सुर्खियां बन रहे हैं, हालांकि उन्होंने आजतक कभी रिलेशनशिप में होने की बात एक्सेप्ट नहीं की है.