कैटरीना और रणबीर की जोड़ी फिर एक बार फिर लोगों के सामने आई है. कैटरीना और रणबीर अपनी अपकमिंग फिल्म जग्गा जासूस के प्रमोशन के दौरान कई बार साथ देखे गए हैं. लेकिन हाल ही में जग्गा जासूस के प्रमोशन के दौरान कैटरीना ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसकी वजह से सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या बेहद नाराज़ हो सकती हैं.

हाल ही में रणबीर और कैटरीना ने फेसबुक लाइव के ज़रिये जग्गा जासूस का प्रमोशन किया. इस वीडियो में रणबीर और कैटरीना ने एक गेम भी खेला. जिसमें कैटरीना ने रणबीर के कई सवालों के जवाब दिए. गेम्स के दौरान दोनों ने बहुत मस्ती की और लोगों का दिल बहलाया. लेकिन इसी गेम के दौरान कैटरीना ने कुछ ऐसा कह दिया, जो उन्हें नहीं कहना चाहिए था. उनका ये कमेन्ट ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर था.

असल में रणबीर ने कैटरीना को एक जानवर के साथ किसी स्टार का नाम जोड़ने के लिए कहा था. जब रणबीर ने लोमड़ी का नाम लिया तो कैटरीना ने आव देखा न ताव, सीधे ऐश्वर्या का नाम ले लिया. हालांकि उन्होंने ऐश्वर्या को लोमड़ी क्यों कहा इसका जवाब वे नहीं बता पाईं. वहीं उन्होंने ऑस्ट्रिच के साथ सोनम कपूर, लैपर्ड के साथ टाइगर श्रॉफ और बंदर के साथ रणबीर कपूर का नाम जोड़ दिया.