अली अब्बास जफर फिल्म ‘भारत’ के स्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के नए फैन बन गए हैं. वो सिर्फ सुनील के फैन ही नहीं बने बल्कि सुनील के लिए फोटोग्राफी भी की. सुनील ग्रोवर माल्टा में फिल्म की शूटिंग के दौरान शानदार वक्त गुजार रहे हैं. यहां तक कि सुनील सुपरस्टार सलमान खान की तरह कैटरीना कैफ से तस्वीरें खिंचवा रहे हैं. Also Read - लॉकडाउन के बीच 'कपिल शर्मा शो' के फैंस को बड़ा तोहफा, टीवी पर मशहूर गुलाटी की भी हुई वापसी

सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें कैटरीना उनकी फोटो खींच रही हैं. कैटरीना ने उनकी फोटोग्राफर बनकर सुनील की अलग-अलग एंगल से तस्वीरें लीं. वहीं जब सलमान, “कैटरीना के फैन बनने के बारे में प्रतिक्रिया पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “यह शानदार था. शूटिंग अब भी चल रही है. यह तो बस शुरूआत है. मैं भारत से बाहर हूं. यह अलग अनुभव है. यह सलमान खान की फिल्म है.”

Tour life 👩🏻🌟📷 by @amitthakur_hair

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

सुनील ने इंस्टग्राम पर मॉडलिंग करते हुए एक वीडियो पोस्ट की, हालांकि इसमें मॉडल नहीं, बल्कि फोटोग्राफर कैटरीना कैफ अधिक आकर्षक लग रही हैं. कॉमेडियन को संदेह था कि कहीं वह सेल्फी तो नहीं ले रहीं. इस पर सुनील ने लिखा, “उम्मीद है वह सेल्फी क्लिक नहीं कर रही हैं.” अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित ‘भारत’ में नोरा फतेही प्रमुख भूमिका में हैं. यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होने की उम्मीद है.