बॉलीवुड की चिकनी चमेली कैटरिना कैफ का करियर काफी समय से अच्छा नहीं चल रहा है. लगातार उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पिट गयी. इसी बीच कैट का रणबीर से ब्रेक-अप भी हो गया. प्रोफेशनल के साथ-साथ कैट की पर्सनल लाइफ में भी रंग ख़त्म हो गए लेकिन अब लगता है बॉलीवुड की इस बार्बी डॉल की ज़िन्दगी में सब कुछ फिर से ठीक होने वाला है. एक तरफ जहां वो सलमान खान के साथ ‘टाइगर जिंदा है’ में नज़र आने वाली हैं वहीं दूसरी तरफ अब उन्हें मिस्टर परफेक्शनिष्ट आमिर खान के साथ फिल्म मिल गयी है. Also Read - ऐश्वर्या और रणबीर कपूर के इंटिमेट सीन ने उड़ा दिए थे सबके होश, Sizzling फोटोशूट देखकर खफा हो गया था बच्चन परिवार?

आमिर खान साल-दो साल में एक फिल्म बनाते हैं लेकिन जो भी फिल्म वो लेकर आते हैं वो बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाती हैं. उनके साथ स्क्रीन शेयर करने का सपना हर हसीना का होता है. जो भी आमिर के साथ काम करता है उसकी किस्मत जाग जाती है. हमारे ये दंगल स्टार अब शायद कैटरीना की किस्मत चमकाना चाहते हैं. जी हां, ताज़ा खबर है कि आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के लिए कैटरीना कैफ को कास्ट कर लिया गया है और इसकी जानकारी खुद आमिर खान ने ट्विटर पर शेयर की. आमिर ने लिखा ‘आखिरकार हमें हमारा आखिरी ठग मिल गया है… कैटरीना आपका स्वागत है’. Also Read - मल्टीस्टारर फिल्म 'मोहब्बतें' के 20 साल,अमिताभ बच्चन ने ऐसे किया याद 

बता दें कि फिल्म में अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख भी हैं. यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनाने वाली इस फिल्म का डायरेक्शन विजय कृष्ण आचार्य करेंगे. कटरीना और आमिर स्टारर ‘धूम-3’ का डायरेक्शन भी उन्होंने ही किया था.

बैनर की ओर से जारी बयान के अनुसार, “यशराज फिल्म्स की बड़े सितारों से सजी इस फिल्म से आखिरकार एक और ठग जुड़ गई हैं. कटरीना कैफ इस बेहतरीन फिल्म में अन्य ठगों अमिताभ, आमिर और फातिमा सना शेख के साथ शामिल हो गई हैं, जो शानदार अनुभव होगा.”

फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग एक जून से शुरू होगी और यह 2018 में दिवाली के आसपास रिलीज होगी.