अभिनेत्री कैटरीना कैफ काफी आसानी से डर जाती हैं, जिसकी वजह से वह हॉरर फिल्मों से दूर रहती हैं.एक बयान में कहा गया है कि कैटरीना ने यह खुलासा आईएमडीबी की ओरिजनल सीरीज ‘द इनसाइडर वाचलिस्ट’ में बातचीत के दौरान किया.उनसे जब पूछा गया कि ऐसी कौन सी शैली है, जिसे अभी तक उन्होंने नहीं देखा, तो कटरीना ने जवाब दिया, “हॉरर. मैं बहुत डरती हूं. यह मुझे डराता है और मैं डरना नहीं चाहती हूं.”

Bigg Boss: ‘बिग बॉस 13’ कंटेस्टेंट की गलत लिस्ट लीक, सेलेब्स ने कहा-सवाल ही पैदा नहीं होता

अभिनेत्री ने यह भी बताया कि उन्हें कैसी फिल्में पसंद हैं. उन्होंने कहा, “जूलिया रॉबर्ट्स, मेग रयान, हग ग्रांट की फिल्में वास्तव में आपके खराब मूड को ठीक कर सकती हैं. ‘स्लीपलेस इन सेटर’, ‘प्रीटी वूमन’, ‘फोर वेडिग एंड ए फ्यूनेरल’..इन फिल्मों में एक मासूमियत, सच्चाई, हर्षित करने वाली खासियतें हैं.”

उन्होंने कहा कि वह क्लासिक सिनेमा की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं.जब उनसे पूछा गया कि क्या कोई ऐसी फिल्म है जिसे देखने के बाद उनके मन में एक्टर बनने का विचार आया तो उन्होंने कहा, “हां, लेकिन यह एक अंग्रेजी फिल्म है..गॉन विद द विंड.”

बता दें, हाल ही में रिलीज हुई कैटरीना और सलमान खान स्टारर फिल्म भारत ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिजनेस किया है. फिल्म Bharat में salman Khan के अलावा उनकी भूमिका भी सराही गई थी और फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते में ही 150 करोड़ रुपए कमा लिए थे.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.