मुंबई. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ इन दिनों वर्ल्ड कप के सिलसिले में इंग्लैंड में हैं. वहीं बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ भी इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन को लेकर दुनिया के अलग-अलग देशों का दौरा कर रही हैं. अलग-अलग फील्ड के इन दोनों सितारों को उनके नाम का टाइटिल यानी ‘कैफ’ एक-दूसरे से जोड़ते हैं. लिहाजा दोनों के एक मंच पर आने का लंबे समय से दोनों के फैन्स को इंतजार था. क्रिकेटर कैफ और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के मिलने की मुराद आखिरकार बीते दिनों इंग्लैंड में पूरी हुई. दोनों की इस मुलाकात पर इंटरनेट यूजर्स के काफी मजेदार कमेंट्स भी आए. एक यूजर ने तो मो. कैफ को कहा- मुबारक हो, आपको बहन मिल गई!

पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने अभिनेत्री कैटरीना कैफ से इस मुलाकात की तस्वीर खुद ही शेयर की. अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उन्होंने इस मौके को लोगों के साथ साझा किया. मोहम्मद कैफ ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा, “आखिरकार दोनों कैफ मिले. जैसा कि पहले ही स्पष्ट किया जा चुका है कि अभी तक कोई रिश्ता नहीं, सिवाय इंसानियत के.”

 

View this post on Instagram

 

Finally- Katrina meets Kaif @katrinakaif

A post shared by Mohammad Kaif (@mohammadkaif87) on

कैफ द्वारा साझा किए गए तस्वीर में दोनों कैमरे की ओर देखते हुए मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. कैटरीना अपनी आने वाली नई फिल्म ‘भारत’ का प्रचार कर रहीं थीं. इस मौके पर कैटरीना एक रेड शर्ट ड्रेस में बेहद प्यारी लग रहीं थीं. वहीं मोहम्मद कैफ शर्ट और सूट में काफी फब रहे थे. मोहम्मद कैफ के इस पोस्ट पर कई कमेंट्स भी आए. एक टि्वटर यूजर ने लिखा, “दोनों कैफ के करियर ने लंदन से एक बड़ा स्टारडम लिया: फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ से कैटरीना और क्रिकेट लॉर्ड्स, लंदन के घर पर नेटवेस्ट फाइनल से मोहम्मद कैफ ने.” कुछ लोगों ने यह भी कहा कि ये दोनों भाई-बहन की तरह दिख रहे हैं.

(इनपुट – एजेंसी)