साल 2016 में रणबीर और कैटरीना के ब्रेकअप को लेकर कई तरह की खबरे बॉलीवुड में चल रही थीं। जिसकी वजह कभी खुद कपूर फॅमिली तो कभी रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका को बताया जा रहा था। जहाँ दोनों ने ब्रेकअप के बाद अलग रहने लगे, वहीं रणबीर से अलग होने के बाद कैटरीना की सलमान खान से नजदीकी को लेकर चर्चा हो रही थी। जो अब सच साबित होती दिखाई दे रही है।

जी हाँ, कैटरीना और रणबीर पिछली बातें भुलाकर अपनी आनेवाली फिल्म जग्गा जासूस की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं। लेकिन हाल ही में जग्गा जासूस के सेट पर कुछ ऐसा हुआ, जिसे देखकर लोगों के होश गुल हो गए। पिछले दिनों जग्गा जासूस के सेट पर रणबीर और कैटरीना शूट कर रहे थे, तभी वहां कैटरीना के एक्स बॉयफ्रेंड, या कहें फ्रेंड सलमान आ पहुंचे। जिसके बाद कैटरीना के साथ-साथ रणबीर के चेहरे का रंग भी उड़ गया। ये भी पढ़ें: कैटरीना और रणबीर ने किया KISS, तस्वीर हुई वायरल

हालांकि सलमान को देखते ही कैटरीना शूटिंग छोड़ सलमान के पास पहुँच गई, लेकिन रणबीर कपूर फंस गए। उन्हें इस स्थिति में क्या किया जाए, ये समझ में नही आ रहा था। तो उन्होंने कैटरीना और सलमान को अकेला छोड़ना मुनासिब समझा और वे अपनी वैनिटी वैन में पहुँच गए। इतना ही नहीं, वे अपनी वैन से तब तक वापस नही आए, जब तक सलमान जग्गा जासूस के सेट चले नही गए।

ये तो सभी जानते हैं कि कैटरीना और रणबीर के बीच नजदीकियों के चलते कैटरीना और सलमान के बीच मनमुटाव हुआ था। जहाँ ये झगड़ा रणबीर के जाते ही ख़त्म हो गया, वहीं रणबीर और सलमान के बीच पहले जैसा तनाव आज भी बरकरार है। अब देखना ये है कि क्या सलमान रणबीर को इस गुस्ताखी के लिए माफ़ करते हैं या नहीं।