बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई हैं. शाहरुख खान स्टारर फिल्म जीरो के गाने हुस्न परचम में बेहतरीन डांस कर कैटरीना ने एक बार फिर लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. हाल ही में कैटरीना से जुड़ी एक और खबर काफी वायरल हो रही है. खबर है कि कैटरीना कैफ ने रेमो डिसूजा की अपकमिंग डांस फिल्म छोड़ दी है.


View this post on Instagram

Happy birthday @beingsalmankhan, keep being

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

इस फिल्म में लीड रोल में वरुण धवन हैं. कहा जा रहा है कि सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ के व्यस्त शेड्यूल के कारण कैटरीना ने इस फिल्म में काम न करने का फैसला किया है. कैटरीना के प्रवक्ता ने शनिवार को यह खबर मीडिया के साथ शेयर की. बयान के मुताबिक, “कैटरीना कैफ को ‘भारत’ के व्यस्त शेड्यूल के कारण रेमो डिसूजा की अपकमिंग डांस फिल्म से बाहर होना पड़ा.


View this post on Instagram

Conversations and some samosas. @anushkasharma @aanandlrai @actormaddy

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

उन्हें बताया, ”कैटरीना हमेशा एक प्रोफेशनल रही हैं. उन्होंने फिल्म से बाहर होने का फैसला किया, क्योंकि उनकी डेट्स ‘भारत’ से टकरा रही थीं. वर्तमान में वह ‘भारत’ की शूटिंग कर रही हैं. उन्होंने फिल्म की टीम को शुभकामनाएं दीं.” भारत की सबसे बड़ी डांस फिल्म होने के कारण, इसमें कोरियोग्राफर-अभिनेता-फिल्म निर्माता प्रभुदेवा के अलावा धर्मेश येलांडे, राघव जुयाल और पुनीत पाठक भी हैं.

फिलहाल, कैटरीना ने अपना सारा ध्यान ‘भारत’ पर केंद्रित कर रखा है, जिसमें सुपरस्टार सलमान खान हैं. वह प्रियंका चोपड़ा के बाहर निकलने के बाद इस फिल्म से जुड़ी थीं. अली अब्बास जफर की ‘भारत’ वर्ष 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ का आधिकारिक रूपांतरण है. यह अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा निर्मित है.

यह फिल्म 2019 की ईद पर रिलीज होगी. वहीं इस बारे में एक्टर वरुण धवन की ओर से फिलहाल कोई बयान सामने नहीं आया है.