नई दिल्ली: अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया कि सलमान खान उनके सच्चे दोस्त हैं. कैटरीना ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में सलमान संग अपने रिश्ते के बारे में बात की. उन्होंने कहा, ‘हमारी दोस्ती 16 साल पुरानी है, वह एक सच्चे मित्र हैं. वह एक ठोस व्यक्तित्व वाले इंसान हैं जो उस वक्त आपके साथ होंगे जब आपको उनकी जरूरत होगी. हमेशा वह आपके साथ सम्पर्क में भले ही न रहे, लेकिन वह अपने दोस्तों का साथ देते हैं.’

सलमान और कैटरीना की जोड़ी ने दर्शकों को ‘मैंने प्यार क्यूं किया’, ‘तीस मार खान’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘एक था टाइगर’ और ‘पार्टनर’ जैसी हिट फिल्में दी हैं. इन्हें आखिरी बार ‘भारत’ में साथ देखा गया था जिसे साल 2019 में अब तक बॉलीवुड की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म का नाम दिया गया है. यही नहीं, अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित यह फिल्म विदेशों में भी कमाई के मामले में अव्वल है.

काम की बात करें तो कैटरीना फिलहाल रोहित शेट्टी की अगली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार हैं, जबकि सलमान ‘दबंग 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसके निर्देशक प्रभु देवा हैं.