मुंबई: ‘भारत’ में अभिनेता सलमान खान की को-स्टार कैटरीना कैफ का कहना है कि वह एक अच्छे सलाहकार बन सकते हैं. जूम के ‘बाय इन्वाइट ओनली’ के एक एपिसोड में कैटरीना ने अपने एक बयान में सलमान के बारे में यह बात कहीं. इस एपिसोड का प्रसारण शनिवार को होगा. Also Read - सलमान के दुश्मन के साथ अरबाज खान करेंगे काम, विवेक ओबरॉय के साथ इस फिल्म में आएंगे नजर

कैटरीना ने कहा, “सलमान काफी मजाकिया हैं. वह एक ऐसे इंसान हैं जो आपको पूरी छूट देते हैं ताकि आप चीजों को देखकर अच्छे से समझ सके. सलमान के अपने कुछ सिस्टम हैं और जो कभी-कभार काफी कठिन भी लग सकता है.” जब कैटरीना से यह पूछा गया कि सलमान के लिए वैकल्पिक करियर विकल्प क्या हो सकता है? तो इस पर कैटरीना ने कहा, “सलाहकार, पीपल एडवाइजर.”

कैटरीना ने आगे कहा, “हालांकि अब मुझे इन चीजों की आदत पड़ चुकी है क्योंकि मैंने उनके साथ ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी कई फिल्में की हैं और हाल ही में ‘भारत’ में भी हमने साथ काम किया है. वह बहुत खोजी किस्म के इंसान नहीं हैं. कुछ अभिनेता ऐसे होते हैं जो अभ्यास के दौरान आपको कई सारे सुझाव देते हैं, लेकिन सलमान ऐसे नहीं हैं. वह आप जैसे हैं, वैसे ही रहने कि छूट देते हैं जिससे कि आपके अंदर की प्रतिभाएं खुलकर बाहर आ सके.”