बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और शाहरुख खान स्टारर फिल्म Zero ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही लोगों को दीवाना बनाती दिख रही है. इस फिल्म के गाने और टीजर पहले ही रिलीज हो चुके हैं जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं. गुरूवार को फिल्म का नया गाया हीर बदनाम रिलीज किया गया है जो अपलोड होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस गाने में कैटरीना कैफ काफी बोल्ड और एक्शन वाले तेवर में नजर आ रही हैं.

इस गाने को रोमी ने अपनी शानदार आवाज में गाया है और तनिष्क बागची ने दिया है. अगर लिरिक्स की बात की जाए तो इसका क्रेडिट कुमार को जाता है. अपलोड होने के कुछ देर के अंदर ही गाने को 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. शाहरुख खान ने इस गाने का लिंक ट्विटर पर शेयर करते हुए एक मजेदार कैप्शन लिखा है. शाहरुख ने लिखा, ”ये इश्क नहीं सबका काम, इसमें न जाने कितनी हीर हुई बदनाम.”

वहीं बात अगर फिल्म के बाकी किस्सों पर डाले को कई चीजें सामने निकलकर आती हैं. जीरो में फील देने के लिए फिल्म निर्माता ने सेट पर शहर का रंग जमाने के लिए विशेष रूप से मेरठ से 300 कलाकारों को मुंबई बुलाया था. फ़िल्म के निर्माताओं ने मुंबई शहर की फिल्मसिटी में एक विशाल सेट का निर्माण किया है जिसमें मेरठ शहर के प्रतिष्ठित घंटाघर और मेरठ की सड़कों को रीक्रिएट किया गया है.

वहीं आनंद एल राय ने मेरठ शहर को दर्शाने के लिए जूनियर कलाकारों को यह जिम्मेदारी सौंपी थी लेकिन साथ ही निर्देशक ने मेरठ के स्थानीय कलाकरों को भी अपनी फिल्म से जोड़ा ताकि वह मेरठ शहर का असली सार फ़िल्म में दिखा सके. दिलचस्प बात है कि फ़िल्म में अहम भूमिका निभा रहे जीशान अय्यूब ने शाहरूख खान को मेरठ का हावभाव और बातचीत करने का तरीका अपनाने में बेहद मदद की है क्योंकि फ़िल्म में बुउआ मेरठ शहर के निवासी है और जीशान असल जिंदगी में मेरठ शहर से ताल्लुक रखते है.