साल 2016 में रणबीर और कैटरीना के ब्रेकअप को लेकर कई तरह की खबरे बॉलीवुड में चल रही थीं। जिसकी वजह कभी खुद कपूर फॅमिली तो कभी रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका को बताया जा रहा था। जहाँ दोनों ने ब्रेकअप के बाद अलग रहने लगे, वहीं रणबीर से अलग होने के बाद कैटरीना की सलमान खान से नजदीकी को लेकर चर्चा हो रही थी। लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है, जिसे देखने के बाद कहा जा सकता है कि कैटरीना कड़वी बातें भुलाकर रणबीर के साथ एक दोस्त की तरह रह सकती हैं।

पिछले साल कैटरीना ने सोशल मीडिया में एक्टिव रहने के लिए फेसबुक जॉइन किया था। जिसके बाद उन्होंने अपनी निजी ज़िन्दगी से लोगों को जुड़ने का मौका दिया। अपने इसी फेसबुक अकाउंट पर उन्होंने रणबीर के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जो उनकी आनेवाली फिल्म जग्गा जासूस की तस्वीर है। ये भी पढ़ें: कैटरीना और रणबीर ने किया KISS, तस्वीर हुई वायरल

इस तस्वीर में कैटरीना रणबीर के कंधे पर सिर रखकर सोती हुई नज़र आ रही हैं। इस होतो के ज़रिये उन्होंने अपनी आनेवाली फिल्म जग्गा जासूस का प्रमोशन किया है। उन्होंने इसके साथ जो कैप्शन लिखा है, वो भी बेहद इमोशनल है। इसमें रणबीर और कैटरीना के बीच एक गहरा कनेक्शन दिखाई दे रहा है। इसे देखकर तो यही लगता है कि कैटरीना आज भी रणबीर को मिस करती हैं।

इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा है  “I’ve seen fire and I’ve seen rain, seen sunny days that I thought would never end.. Jagga the journey is on.” रणबीर से ब्रेकअप के बाद पहली बार उन्होंने रणबीर के साथ अपनी कोई तस्वीर शेयर की है। अब देखना ये है कि क्या कैटरीना और रणबीर फिर एकसाथ होंगे?