नई दिल्ली: फिल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) के साथ कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन रविवार को निर्देशक के जन्मदिन पर उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ अपनी दोस्ती की एक झलक साझा की. उन्होंने पुरानी तस्वीरें खोज कर निकाली. उनमें से एक उनकी फिल्म ‘भारत’ के सेट पर ली गई थी, और दूसरी क्रिसमस के दौरान कैप्चर की गई थी. Also Read - क्या Katrina Kaif ने इस फोटो में Vicky Kaushal को गले लगाया है? इस तस्वीर ने दी रिश्ते को मंजूरी..!

उसने इंस्टाग्राम पर साझा की गई तस्वीरों के साथ लिखा, हैप्पी हैप्पी हैप्पीएस्ट बर्थडे एट अलीअब्बासजफर. आपके सभी अरमान इस साल पूरे हों. (आप पहले से ही इस रास्ते पर हैं) दुनिया की हर खुशी आपको मिले. आपको पता है मुझे कौन सी चीज कब परेशान करती है, और आप उसे दूर कर सकते हैं. Also Read - कैटरीना कैफ ने बताया जिंदगी जीने का मंत्र, सबसे पहले पूछिए खुद से सवाल......

दोनों ने ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ और ‘टाइगर जि़ंदा है’ फिल्मों में साथ काम किया है. आने वाले महीनों में, कैटरीना एक सुपर हीरो फिल्म के लिए काम करेगी, जिसे अली डायरेक्ट करेंगे. इस बीच, अली ने हाल ही में राजनीतिक नाटक ‘तांडव’ से अपना वेब डेब्यू किया है.

बता दें कि कैटरीना के करियर की शुरूआत मात्र 14 साल की उम्र में मॉडलिंग से हुई थी. मॉडलिंग के ही दौरान उन्‍हें फिल्‍म ‘बूम’ (2003) में कास्‍ट किया गया था. इसके बाद उन्होंने नमस्‍ते लंदन, पार्टनर, वेलकम, रेस, अजब प्रेम की गजब कहानी, बॉडीगॉर्ड, दे दना दन एक था टाइगर जैसी कई फिल्मों में काम किया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ali Abbas Zafar (@aliabbaszafar)

वहीं अली अब्बास जफर ने अपने करियर की शुरुआत यशराज फिल्म्स में बतौर सहायक निर्देशक के तौर पर की थी. उसके बाद उन्होंने संजय गाढ़वी और विजय कृष्णा आचार्य को भी असिस्ट किया. जफ़र ने बतौर निर्देशक यश राज की फिल्म मेरे ब्रदर की दुल्हन से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था.