बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के फिल्म भारत से हटने के बाद नई-नई बातें सामने आ रही हैं. अब उनकी जगह लेवे वाली एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का कहना है कि वह ऐसा नहीं सोचतीं कि ऐन वक्त पर अली अब्बास की फिल्म ‘भारत’ का हिस्सा बनकर उन्होंने इसे ‘बचाया’ है. सलमान खान स्टारर ‘भारत’ से नाम लेने के बाद अचानक सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा शुरू हो गई थी कि आखिर प्रियंका क्यों इस फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहती है. Also Read - अक्षय कुमार ने दिए 25 करोड़ तो सलमान, शाहरुख़ और आमिर जैसे सितारों ने दिया कितना दान?  

Powder and earth 🌟

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

वहीं बॉलीवुड की अफगान जलेबी कैटरीना कैफ ने कहा, “ऐसा नहीं है. मैं इसे इस तरीके से नहीं देखती हूं. अली अब्बास जफर मेरे बहुत प्यारे दोस्त हैं. हमने एक दूसरे के साथ इससे पहले ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ और ‘टाइगर जिंदा है’ में काम किया है और दोनों ही फिल्में बेहद सफल रही हैं. सबसे महत्वपूर्ण है कि मेरा दोनों फिल्मों में काम करने का बेहतर अनुभव रहा है.”

707144-salman-priyanka-bharat-quit

उन्होंने कहा कि दूसरी सभी फिल्मों की तरह ही मैंने भारत को भी इसकी स्क्रिप्ट के आधार पर चुना है. उन्होंने कहा, “मैंने खुद के लिए जो भूमिकाएं चुनी हैं, वे पूरी तरह स्क्रिप्ट और फिल्म में मेरे किरदार पर आधारित हैं.” कैटरीना के इस प्रोजेक्ट से जुड़ने में सिर्फ एक ही समस्या खड़ी कर सकती है और वह है वरुण धवन के साथ ‘एबीसीडी 3’. बता दें कि ‘जीरो’ और ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ के लिए कटरीना ने अपने किरदार के मेजर पार्ट्स की शूटिंग पूरी कर ली है.

अब देखना होगा कि सलमान के इस मुश्किल वक्त में कैटरीना उनका साथ देती हैं या नहीं? या फिर इस फिल्म में बॉलीवुड की कोई और अदाकारा सलमान के साथ स्क्रिन शेयर करती नजर आएंगी.