बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अली अब्बास जफर की फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म इंड्स्ट्री में हर सेलिब्रिटी इस समय न्यू ईयर पर वैकेशन और सेलिब्रेशन की लुत्फ उठा रहे हैं तो ऐसे में भला कैटरीना कैफ भी कहां पीछे रहती. कैटरीना कैफ इन दिनों फैमिली के साथ इंग्लैंड में छुट्टियां मना रही है. हाल ही में कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें बर्फ जैसे ठंडे पानी में डुबकी लगाती हुई नजर आ रही हैं.

इस वीडियो में कैटरीना कैफ अपनी बहनों के साथ इंग्लिश चैनल में जीरो डिग्री टेम्परेचर में डुबकी लगाती हुई दिख रही हैं. इस वीडियो को जिसने भी देखा वह बिना लाइक किए नहं रह सका. इतनी सर्दी में जहां गर्म पानी में नहाने में दस बार सोचते हैं वहीं कैटरीना का इस बर्फ से पानी में डुबकी लगाना बेहद हिम्मत वाला काम है. हालांकि ये वीडियो किसने शूट किया है वह इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है.


View this post on Instagram

Together at last @iamsrk @anushkasharma @aanandlrai

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को जब भी मौका मिलता है वो अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने विदेश चली जाती हैं. कैटरीना ने इस वीडियो के साथ लिखा, “नए साल के पहले दिन की सभी को बधाई. लोकेशन- द इंग्लिश चैनल (English Channel) वाटर टेम्परेचर जीरो डिग्री. गर्मी का मौसम इस समुद्र में स्वीमिंग करने का लुत्फ उठाने का सबसे बढ़िया समय है. आप सर्दियों में यहां नहाने की कोशिश बिल्कुल न करें.”


View this post on Instagram

Star screen awards आज 🌟thank u @falgunishanepeacockindia for the beautiful outfit ❤️ 📷 @ajaypatilphotography

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

आपको बता दें, कैटरीना कैफ 7 भाई बहन हैं, जिसमें 6 बहनें और एक भाई है. हाल ही में कैटरीना कैफ की फिल्म जीरो रिलीज हुई है जिसमें उनके साथ शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा भी स्क्रीन शेयर करते नजर आ रहे हैं. खबर है कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की छोटी बहन इसाबेल कैफ (Isabell Kaif) भी बॉलीवुड में जल्द डेब्यू करने वाली हैं. फिल्म जीरो में कैटरीना के लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा उनका गाना हुसन परचम भी लोगों को काफा पसंद आ रहा है.