गणेश चतुर्थी के अवसर जहां सारा देश गणेश वंदना में लीन था वहीं बॉलीवुड स्टार्स भी इसमें व्यस्त दिखाई दिए. इन सबके बीच सलमान खान और उनकी फैमिली की गणेश चतुर्थी की पूजा की एक वीडियो सामने आई है. अब आप सोच रहे होंगे कि भई तो इसमें नई बात क्या है..चलिए हम आपको बता देते आखिर ये माजरा क्या है.

वीडियो शुरू होते ही फैमिली मेंबर्स एक के बाद एक भगवान गणेश की मूर्ति के सामने आरती करते नजर आ रहे हैं. यहां तक को सब ठीक था लेकिन कैटरीना कैफ के आरती करते ही माहौल पूरा बदल गया. अब जरा इस वीडियो के गौर से देखिए..ध्यान से देखने पर आपको नजर आएगा कि कैटरीना कैफ उल्टी आरती करती नजर आ रही हैं. कैटरीना के उल्टी आरती करने का जिक्र जैसे ही सोशल मीडिया पर हुआ वहां कमेंट्स की बाढ़ आ गई.

सोशल मीडिया यूजर्स की इस बारे में मिली जुली राय देखने को मिल रही है. एक यूजर ने कहा, ”भगवान की भक्ति दिल से होती है लेकिन अगली बार आरती करते वक्त ध्यान रखें.” वैसे वीडियो में कैटरीना को देखकर लगता है उन्हें सच में आरती की कोई जानकारी नहीं थी इसलिए उनसे गलती हो गई. खैर अब जो भी हो..गलती किसी से भी हो सकती है तो उनके फैन्स उन्हें माफ तो कर ही सकते हैं.