Katrina Kaif-Vicky Kaushal Marriage Day 1 LIVE UPDATES:​​​​​​​ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी के चर्चे ही चर्चे हैं, वैसे तो ये कपल अपने परिवार और खास दोस्तों के साथ दोनों 7 से 9 दिसंबर के बीच दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर के होटल सिक्स सेंस फोर्ट में सात फेरे लेंगे. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी बेहद खास औऱ शाही होने वाली है. पिंकविला की रिपोर्ट्स की मानें तो कपल स्पेशल तौर पर डिजाइन किए कांच के रॉयल मंडप में फेरे लेंगे, इस शाही मंडप को तैयारी करने का काम भा शुरू हो चुका है. हालांकि, शादी को महज 2 ही दिन बचे हैं.कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी एक निजी कार्यक्रम होगा, जिसमें परिवार और करीबी दोस्त शामिल होंगे. शादी के बाद दोनों इंडस्ट्री के अपने दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन रखेंगे. जिसमें इंडस्ट्री के बड़े सितारे शिरकत करेंगे. कथित तौर पर शादी सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में होगी. ऐसे में आज कई सारे सितारे इस शादी की हिस्सा होंगे और कई सारे सेलब्स इसके लिए निकल चुके हैं, ऐसे में आइए जानते हैं इससे जुड़ी की कुछ बातें और पल-पल की अपडेट.Also Read - ढलता सूरज...बिखरी जुल्फें...कंधे से सरकी कमीज़, Disha Patani के हुस्न पर कुर्बान होने को तैयार सारे

Also Read - मिर्जापुर में गोलू गुप्ता को कोड़े से पीटने वाले Vijay Varma इस साल भी मचाएंगे धमाल, फिल्मी खजाने में क्या है इस बार?

Also Read - 29 साल छोटी अपनी चौथी पत्नी का नाम बदलना चाहते थे कबीर बेदी, प्रोतीमा बेदी ने क्यों छोड़ दिया परवाह करना? पूजा ने कह दिया चुड़ैल

Live Updates

  • 3:17 PM IST

    विक्की-कैटरीना (Katrina Vicky Wedding) की शादी में अब बॉलीवुड की एक्ट्रेस राधिका मदान भी इस शादी में शामिल होने के लिए जयपुर पहुंच चुकी हैं, जहां से उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

  • 1:10 PM IST

    विक्की-कैटरीना (Katrina Vicky Wedding) की शादी में बॉलीवुड के मसहूर सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर संगर महावेल भी इस शादी में हिस्सा लेने के लिए मुंबई से निकल चुके हैं.

  • 12:45 PM IST
    विक्की-कैटरीना के खिलाफ शिकायत दर्ज
    वाई माधोपुर के चौथ का बरवाड़ा स्थित सिक्स सेंस होटल दुर्ग बरवाड़ा में कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की (Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding) शादी होने के चलते चौथ माता मंदिर का रास्ता बंद किए जाने पर अधिवक्ता नैत्रबिन्द सिंह जादौन ने होटल प्रबंधक, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल तथा कलेक्टर के खिलाफ जिला विधिक सेवा प्राधिकरण में शिकायत दर्ज करवाई है. साथ ही श्रद्धालुओं को होने वाली परेशानी को देखते हुए मंदिर जाने वाला रास्ता खुलवाने का आग्रह किया है.
  • 11:48 AM IST
    देसी से लेकर कॉन्टिनेंटल फूड
    विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी को रजवाड़ी स्टाइल देने के लिए कई राज्यों और विदेशों से सब्जियां मंगवाई गई है. शादी में कॉन्टिनेंटल फूड से लेकर पारंपरिक राजस्थानी और पंजाबी फूड भी शामिल हैं.
  • 11:42 AM IST

    कैटरीना कैफ सब्यसाची का लहंगा पहनेंगी- कैटरीना कैफ और विक्की कौशल आगामी 9 दिसंबर को सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा स्थित होटल सिक्स सेंसेस फोर्ट में शाही अंदाज में सात फेरे लेंगे. ऐसे में एक्ट्रेस अपने बिग डे पर क्या पहेनेंगी इसका खुलासा हो चुका है. रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना ने शादी के लिए सब्यसाची लहंगा चुना है.

  • 11:31 AM IST

    बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक कबीर खान और उनकी पत्नी कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर भी जयपुर पहुंचे चुके हैं और इस दौरान उन्होंने सनी कौशल की खास दोस्त शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) के साथ नजर आए, जहां पर उन्होंने पैपाराजी को जमकर पोज दिए.

  • 11:29 AM IST

    बंटी और बबली की 2 एक्ट्रेस और साथ ही सनी कौशल की खास दोस्त शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) भी इस शादी में हिस्सा लेने की लिए जयपुर पहुंची चुकी है और उनके वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

  • 11:09 AM IST

    शेरा रखेंगे कैटरीना का ध्यान: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की धूमधाम से तैयारी चल रही है. दोनों की शादी सावाई माधोपुर के सिक्स सेंस रिजॉर्ट में होगी. जहां पर सिक्योरिटी का तगड़ा इंतजाम किया गया है. वहीं सोर्स की माने तो शादी में सुरक्षा की जिम्मेदारी सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के खास बॉडीगार्ड शेरा पर होगी जो कि अपनी टीम के साथ मौजूद नजर आएंगे. फोर्ट की तगड़ी सिक्योरिटी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.