क्या Katrina Kaif ने इस फोटो में Vicky Kaushal को गले लगाया है? इस तस्वीर ने दी रिश्ते को मंजूरी..!

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Katrina Kaif-Vicky Kaushal) एक बार फिर कुछ पर्सनल वजहों से सुर्खियों में आ गए हैं.

Published: January 29, 2021 8:45 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Faizan Anjum

क्या Katrina Kaif ने इस फोटो में Vicky Kaushal को गले लगाया है? इस तस्वीर ने दी रिश्ते को मंजूरी..!
कैटरीना कैफ -विक्की कौशल: फोटो-ट्विटर

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Viral Pic: बॉलीवुड की दुनिया में कुछ कपल्स ऐसे हैं जो बड़ी बेबाकी से अपने रिश्ते को लेकर बातें करते हैं मगर कुछ ऐसे भी कपल्स हैं जिन्हें अपनी रिलेशनशिप को खुलकर पब्लिक प्लेटफार्म पर लाना अच्छा नहीं लगता है. सेकंड केटेगरी वाली लिस्ट में शामिल है कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Katrina Kaif-Vicky Kaushal) जैसी हस्तियां. ये ‘कपल’ अक्सर एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखे तो जाते हैं मगर वो इसे सबके सामने प्यार का नाम नहीं देते.

Also Read:

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल (Katrina Kaif-Vicky Kaushal) एक बार फिर कुछ पर्सनल वजहों से सुर्खियों में आ गए हैं. गुरुवार को हैशटैग कैटरीना कैफ ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा. कैटरीना ने एक व्यक्ति को गले लगाते हुए तस्वीर साझा की है, जिसे प्रशंसक विक्की कौशल मान रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह एक व्यक्ति को गले लगाते हुए देखी जा सकती हैं. कैटरीना ने फोटो पर नीले रंग के तितली फिल्टर का उपयोग किया. छवि में केवल कैटरीना का चेहरा देखा जा सकता है.

Katrina Kaif Photo, Katrina Kaif Vicky Kaushal, Vicky Kaushal Katrina Kaif, Katrina Kaif Hugging Vicky Kaushal Photo, Katrina Hugging Vicky Kaushal Fans Gave Proof, कैटरीना कैफ फोटो, कैटरीना कैफ विक्की कौशल, Katrina Kaif News, Katrina Kaif, Vicky Kaushal News, Vicky Kaushal, Katrina Kaif Latest Photo, Bollywood News in Hindi, News18 Hindi

यह तस्वीर गुरुवार को वायरल हुई, जिसमें फैन्स ने इस कपल पर लुटाते हुए उन्हें हैशटैग विककैट का नाम दिया. हांलाकि तस्वीर में दूसरे व्यक्ति का चेहरा नहीं दिख रहा है, फिर भी प्रशंसक इस नतीजे पर पहुंच गए हैं कि वह व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि अभिनेता विक्की कौशल ही हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 29, 2021 8:45 AM IST