Katrina-Vicky Wedding: वायरल हुआ विक्की-कैटरीना की शादी का कार्ड, 80 करोड़ में बेचेंगे शादी का वीडियो!

Katrina Kaif-Vicky Kaushal’s Wedding Invite Leak: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी सुर्खियों में हैं. सबकी नजरी शादी के डिटेल्स पर है लेकिन इस स्टार कपल ने शादी को लेकर काफी सावधानी बरती है जिस वजह से फोटो और वीडियो वायरल नहीं हो रहा है. इस कड़ी में इस जोड़े के शादी का कार्ड वायरल हो रहा है.

Advertisement

Katrina Kaif-Vicky Kaushal’s Wedding Invite Leaks Online: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के शादी के चर्चे पिछले एक महीने से हो रहे हैं और कुछ दिनों पहले ही दोनों के शादी की खबरे पर मुहर लगा गई और दोनों अपने परिवार के साथ शादी अंदाज में सात फेरे लेने के लिए तैयार हैं. विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी लेडीलव कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ अपने जीवन की नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं. राजस्थान में दोनों शाही अंदाज में 7 फेरे लेने वाले हैं. कैटरीना (Katrina Kaif) के हाथों में विक्की (Vicky Kaushal) के नाम का मेहंदी लग चुकी है और उनके करीबी दोस्त भी इस शादी में शामिल होने के लिए पहुंचे चुके हैं, 9 दिसंबर को दोनों 7 फेरे लेने वाले हैं. फिलहाल होटल में शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही है पूरे होटल को खूबसूरत लाइट्स और पर्दों से सजाया जा रहा है. इस शादी को यादगार बनाने के लिए बहुत सारे खास इंतजाम किए गए हैं. इसी कड़ी में जहां कोई फोटो और वीडियो लीक नहीं हुआ है, वहीं अब दोनों के शादी का कार्ड वायरल हो रहा है. हालांकि ये कार्ड सच है या छूठ ये हम आपको नहीं बता सकते हैं, लेकिन फैंस इस पोस्ट को जमकर पंसद कर रहे हैं और लाइक कर रहे हैं.

Advertising
Advertising

वायरल हो रहा है शादी का कार्ड

शादी के कार्ड में आप देख सकते हैं कि ये कितना सिंपल है लेकिन उतना ही खूबसूरत है. शादी के कार्ड में पिंक रंग के फूल बने हुए हैं और साथ ही लिखा हुआ है Vicky Weds Katrina साथ ही शादी के कार्ड में 9 दिसंबर को शादी की तारिख बताई गई है और साथ ही में इसमें RSVP सनी कौशल लिखा हुए है. बता दें कि सनी कौशल होने वाले दूल्हे विक्की कौशल के छोट भाई हैं.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

80 करोड़ में बिके शादी के वीडियो फोटो

Advertisement

शादी में गर तरह के सुरक्षा के इतंजाम किए गए हैं ऐसे में अलावा, मेहमानों को एक एनडीए फॉर्म पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा गया है, जिसमें मेहमानों को सभी एसओपी का पालन करना होगा क्योंकि जोड़े ने अमेज़ॅन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) को अपने प्लेटफॉर्म पर अपनी शादी को 80 करोड़ रुपये में स्ट्रीम करने के लिए विशेष अधिकार दिए हैं

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:December 8, 2021 3:42 PM IST

Updated Date:December 8, 2021 3:42 PM IST

Topics