सलमान खान की अपकनिंग फिल्म ‘भारत’ का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म से जुड़ी एक खबर ने काफी लोगों का दिल तोड़ दिया जब फिल्म को लेकर खबर आई कि एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने ये फिल्म छोड़ दी है. अचानक हुए इस बड़े बदलाव ने सलमान और प्रियंका दोनों के फैंस को झटका दिया है. दोनों लंबे समय बाद साथ फिल्म करने जा रहे थे, लेकिन ऐन मौके पर प्रियंका ने इस प्रोजेक्ट से खुद को दूर कर लिया है.

Excited & How @aliabbaszafar @priyankachopra #Bharat #Eid2019

A post shared by Bharat (@bharat_thefilm) on

‘भारत’ के डॉयरेक्टर अली अब्बास जफर ने यह खबर शेयर करते हुए कहा कि ऐन मौके पर फिल्म छोड़ने की वजह कुछ खास है. जफर ने शुक्रवार को ट्विटर पर यह खबर साझा की. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ”हां प्रियंका चोपड़ा अब ‘भारत’ का हिस्सा नहीं हैं और इसकी वजह बहुत खास है, उन्होंने हमें ऐन मौके पर इसे छोड़ने के बारे में बताया और हम उनके लिए बहुत खुश हैं. ‘भारत’ की टीम की तरफ से प्रियंका चोपड़ा को बहुत सारा प्यार और शुभकामनाएं.”

प्रियंका के फिल्म छोड़ने को बाद बॉलीवुड की ‘कमली गर्ल’ कैटरीना कैफ अब इस फिल्म को ज्वाइन कर सकती हैं. सलमान के बुरे वक्त में कैटरीना हमेशा उनका साथ देती हैं, तब ऐसे मुश्किल वक्त में आसार लगाए जा रहें हैं कि कैटरीना ही इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस होंगी. खबर है कि प्रियंका चोपड़ा ने अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस की वजह से इस फिल्म से किनारा किया है. बता दें कि प्रियंका और निक काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनो की कई तस्वीरें और वीडियो भी आजकल इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं. प्रियंका के लिए निक उनकी पहली प्रायोरिटी हैं.

Priyanka-Nick-1

Priyanka-Nick-2

खैर, प्रियंका और सलमान खान को लंबे समय बाद स्क्रीन पर रोमांस करते हुए देखने का फैंस का सपना फिलहाल अधूरा ही रह गया है. प्रियंका के भारत से अचानक किनारा करने के बाद अब उनके और सलमान खान के पर्सनल रिश्ते खराब होने की भी आशंका जताई जा रही हैं. फिलहाल बात करें फिल्म की तो प्रियंका के फिल्म छोड़ने के बाद मेकर्स के सामने अब इस फिल्म के लिए एक नई एक्ट्रेस की तलाश करने की मुसीबत खड़ी हो गई है.

Image result for BHARAT MOVIE PICS INDIA.COM

कैटरीना के इस प्रोजेक्ट से जुड़ने में सिर्फ एक ही समस्या खड़ी कर सकती है और वह है वरुण धवन के साथ ‘एबीसीडी 3’. बता दें कि ‘जीरो’ और ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ के लिए कटरीना ने अपने किरदार के मेजर पार्ट्स की शूटिंग पूरी कर ली है. अब देखना होगा कि सलमान के इस मुश्किल वक्त में कैटरीना उनका साथ देती हैं या नहीं? या फिर इस फिल्म  में बॉलीवुड की कोई और अदाकारा सलमान के साथ स्क्रिन शेयर करती नजर आएंगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.