मुंबई: इन दिनों बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कैटरीना कैफ की एक हमशक्ल सोशल मीडिया पर लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बनीं हुई हैं. लोग कैटरीना व उनकी इस हमशक्ल के बीच काफी समानता होने की बात कर रहे हैं. कैटरीना की हमशक्ल की पहचान अलीना राय के रूप में हुई है. खबरों के अनुसार, उन्हें कैटरीना के प्रशंसकों द्वारा वीडियो एप्लिकेशन टिकटॉक पर देखा गया था.

अलीना अब जाहिर तौर पर टिकटॉक की एक लोकप्रिय स्टार बन गई हैं और भारतीय अभिनेत्री के साथ मिलने वाली उनकी शक्ल ने उन्हें इंस्टाग्राम पर भी प्रसिद्ध कर दिया है.

अलीना ने 2017 में सोशल मीडिया की दुनिया में कदम रखा था और फिलहाल इंस्टाग्राम पर उनके 33.5 हजार से अधिक फॉलोअर हो चुके हैं.

सोशल मीडिया पर पोस्ट होने वाली उनकी तस्वीरों पर अक्सर फैंस ने उन्हें कैटरीना कैफ बताया है. अनुष्का शर्मा और जैकलीन फर्नाडीज के बाद कैटरीना बॉलीवुड की तीसरी अभिनेत्री है, जिनकी हमशक्ल सामने आई हैं.

सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति ने कमेंट किया, “मैम आप कभी कैटरीना कैफ से मिली हैं? जानती हो, आप बिल्कुल उनके जैसी हो.”

एक अन्य ने व्यक्ति ने पूछा, “क्या आपने कैटरीना की तरह दिखने के लिए कोई प्लास्टिक सर्जरी कराई है?” एक अन्य व्यक्ति ने टिप्पणी की, “कैटरीना कैफ के साथ पूरी तरह से शक्ल मिल रही है. आपके परिवार में कैसे किसी ने भी इस पर गौर नहीं किया?”

एक व्यक्ति ने लिखा, “हे भगवान, ये तो पूरी तरह से कैटरीना की तरह लग रही हैं.”