मुंबई: कैटरीना कैफ के इंस्टाग्राम पर नए वीडियो में वह और उनकी बहन इसाबेला यह बता रही हैं कि वे ‘पूरे दिन’ करती क्या हैं. क्लिप की शुरुआत में कैटरीना को गुलाबी स्वेटशर्ट में देखा जा सकता है. वह इसाबेल के साथ फर्श पर झाड़ू लगा रही हैं, और गिटार बजाते हुए एक तस्वीर के लिए पोज दे रही हैं. कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो ऐप द्वारा लॉन्च किए गए नए फीचर रील्स से बनाया था. Also Read - विदेशों में जन्मी हैं बॉलीवुड की ये 5 टॉप क्लास एक्ट्रेसेस, हॉटनेस और एक्टिंग दोनों बेमिसाल  

तस्वीर के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा, “पूरे दिन, हर दिन. मेरे ख्याल से आप रील्स के साथ कर सकते हैं.” हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई एक तस्वीर में कटरीना सीक्वेंस, बोर्ड और कार्ड गेम खेलने में व्यस्त नजर आईं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “सिर्फ दो लोगों के साथ खेलने की सबसे अच्छी बात है कि आप तेजी से जीत जाते हैं.”

इससे पहले कैटरीना कैफ को बोर्ड गेम में अपने हाथ आजमाते हुए देखा गया. इंस्टाग्राम पर कैटरीना ने अपनी एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें वह सीक्वेंस खेलती हुई नजर आ रही थीं. कैटरीना इसके साथ लिखा था, “केवल दो लोगों के साथ खेलने की सबसे अच्छी बात यह है कि आप जल्दी जीत जाते हैं. हैशटैगसीक्वेंस हैशटैगमिसिंगमायटीममेट्स हैशटैगफ्राइडे.”