सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ को लेकर फैन्स के बीच जबरदस्त बेकरारी देखी जा सकती है. यही वजह रही कि जैसे ही इस फिल्म का ट्रेलर सबके सामने आया. महज कुछ ही घंटो में ये ट्रेंड करने लगा. इसके ट्रेलर दुनिया के सबसे ज्यादा लाइक्स पाने का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया. हाल ही में इस फिल्म का पहला गाना ‘स्वैग से करेंगे सबका स्वागत’ रिलीज हुआ है. इस गाने को भी फैंस का जबरदस्त साथ मिला है. ऐसे में अब हर कोई बस इस फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अब इस फिल्म से जुड़ी एक ऐसी बात सामने आ रही है. जिसे जानकार कोई भी हैरान रह जाएगा. क्योंकि इस फिल्म के सेंसर बोर्ड से क्लियर हो पाने पर सवाल उठने लगा है. दरअसल एक खबर के मुताबिक फिल्म में जोया के कैरेक्टर के पास हो पाने में दिक्कत आ सकती है.

दरअसल उरी हमले के बाद से ही इंडिया और पाकिस्तान के रिश्ते में दरार आ चुकी है. करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ इसी कारण मुश्किल में फंस गई थी. फिल्म में फ़वाद की मौजूदगी और अनुष्का शर्मा द्वारा निभाये गए पाकिस्तानी कैरेक्टर अलिजेह के कारण करण मुश्किल में फंस गए. जिसके बाद करण सबके सामने आकर माफी मांगी और दोबारा पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम ना करने की बात कही. फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में भी कैटरीना की किरदार जोया पाकिस्तान से ताल्लुक रखती है. यही वो वजह जिसके कारण माना जा रहा है कि फिल्म के सेंसर से पास में होने में दिक्कत आ सकती है.

हालांकि सुनने को यह भी मिल रहा है कि ऐसी नौबत आने पर फिल्म से कैटरीना के कैरेक्टर जोया की राष्ट्रीयता को बदला जा सकता है.