Kaun Banega Crorepati 11: अमिताभ बच्चन के मशहूर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ लोगों के पसंदीदा शो में से एक है. ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में कल रात के एपिसोड में जबलपुर, मध्य प्रदेश के एक प्रतियोगी नितिन कुमार हॉट सीट तक पहुंचने में कामयाब हुए. नितिन यूपीएससी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं. शो के दौरान अमिताभ बच्चन ने नितिन से एक मजेदार सवाल पूछा.

जैसा कि हम जानते हैं कि अमिताभ बच्चन सवालों के बीच में सवाल पूछते हैं. उन्होंने नितिन से पूछा कि क्या उसे डेटिंग ऐप टिंडर के बारे में पता है. इस बात पर युवक नितिन पटवा भड़क गया. उन्होंने मेगास्टार को बताया कि उन्होंने एक दोस्त से टिंडर के बारे में सुना था और इसे आज़माया था. “टिंडर क्या है?” बिग बी से कहा कि वह ऐप के बारे में जानते थे लेकिन उन्हें यह पता नहीं था कि यह कैसे कार्य करता है.इसके बाद नितिन ने कहा कि टिंडर एक डेटिंग ऐप है, जिसमें लोग एक दूसरे को राइट स्वाइप कर अपना मैच ढूंढते हैं. फिर वह ये भी बताते हैं कि टिंडर से बेहतर तो उनकी दुकान है. ये बात सुनकर अमिताभ बच्चन हंसने लगते हैं.

बता दें कि जबलपुर, मध्य प्रदेश के नितिन कुमार पटवा बीटेक छात्र हैं, जो यूपीएससी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं. लेकिन कुछ परिस्थितियों के कारण, उन्हें शहर में अपनी मां के साथ जनरल स्टोर पर भी हाथ बंटाते हैं. इस एपिसोड में नितिन कुमार ने 3.2 लाख रुपये लिए.