सिक्योरिटी गार्ड के बेटे ने केबीसी में जिते 1 करोड़, ऐसी है कहानी...Taapsee Pannu ने दिए छोले-भटूरे खाने का ऑफर

Sahil Aditya Ahirwar Won 1 crore In KBC 13: साहिल आदित्य अहिरवार ने केबीसी में धूम मचा दी, उन्होंने 1 करोड़ जीत लिए है.

Advertisement

Sahil Aditya Ahirwar Won 1 crore In KBC 13: अमिताभ बच्चन के सबसे पसंदीदा शो कौन बनेगा करोड़पति 13 (KBC 13)  इन दिनों बेहद मशहूर हो रहा है और हाल ही में शो को उसका दूसरा करोड़पति मिला है. 20 अक्टूबर को मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले से आए गार्ड के बेटे साहिल आदित्य (Sahil Aditya) हॉट सीट पर बैठे और कमाल का गेम खेलते हुए उन्होंने 1 करोड़ रूपए जीत लिए. साहिल आदित्य 1 करोड़ रुपये जीतने वाले 'केबीसी 13' के दूसरे कंटेस्टेंट बन चुके हैं.

Advertising
Advertising

साहिल के पिता हैं गार्ड, खुद कर रहे आईएएस की तैयारी

'कौन बनेगा करोड़पति 13' में साहिल आदित्य ने बताया कि वह आईएएस बनना चाहते हैं और बीए की पढ़ाई पूरी करने के बाद यूपीएससी की तैयारी कर रहे हैं. साहिल ने बताया कि वह घर में इकलौते कमाने वाले हैं, उनकी सैलरी सिर्फ 15 हजार है और पिता एक गार्ड की नौकरी करते हैं. कम पैसों के कारण उन्हें बहुत कष्ट से दिन बिताने पड़ते हैं.

यह भी पढ़ें

    अन्य खबरें

    साहिल ने बाई संघर्ष की कहानी

    Advertisement

    शो में 1 करोड़ जितने वाले साहिल ने बताया कि वो छतरपुर जिले से करीब 60 किमी दूर लवकुश नगर में अपने परिवार के साथ रहते हैं, जिसमें उनके एक भाई औऱ मात-पिता है. साहिल का घर महज 10 बाय 11 फीट का है और उनके पिता एक सिक्योरिटी गार्ड के तौर पर नौकरी करती हैं और उनके छोटे भाई अभी पढ़ाई कर रहे हैं.

    इसी बीच मेकर्स ने इस एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें साहिल आदित्य अहिरवार अपनी फेवरिट ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के बारे में बात करते हैं, वह कहते हैं कि तापसी उनकी लव, क्रश और फेवरिट सबकुछ हैं. साहिल के तापसी को लेकर सवाल यहीं खत्म नहीं होते और वह पूछते चले जाते हैं, तब अमिताभ थककर कहते, 'भाईसाहब, हॉटसीट वो है, ये नहीं'.

    आखिरकार तापसी ही साहिल को बताती हैं कि उन्हें छोले-भटूरे बहुत पसंद हैं, तापसी साहिल आदित्य के अंदाज पर फिदा हो गईं. वह साहिल को 1 करोड़ रुपये जीतने की बधाई देते हुए साथ में छोले-भटूरे खाने का ऑफर भी दे दिया.

    ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

    Published Date:October 22, 2021 12:13 PM IST

    Updated Date:October 22, 2021 12:15 PM IST