नई दिल्ली: टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की चर्चा अभी खूब हो रही है. इस घर में कोई किसी का नहीं होता है. हर रोज़ बनते और बिगड़ते रिश्तों के बीच घरवालों को नई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है. इस सीजन में भी कुछ ऐसे कंटेस्टेंट आए हैं जिन्होंने अब तक इस शो में अपनी अच्छी पहचान बना ली है. हाल ही में वाइल्ड कार्ड से बिग बॉस घर में एंट्री लेने वाली टीवी की चंद्रमुखी चौटाला यानी कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने घर में घुसते ही हंगामा मचा दिया था और घर में पहले से रह रहे एजाज खान के साथ अपनी बॉन्डिंग दिखाई थी. Also Read - बिग बॉस 14 का बड़ा राज! पवित्रा पुनिया ने छुपाई शादीशुदा होने की बात? सामने आ गया पति

कविता बीते दिनों तो एजाज खान (Eijaj Khan) को अपना दोस्त बता रही थीं, लेकिन हाल ही में उन्होंने इस बात की घोषणा कर दी कि वह एजाज खान को नहीं जानतीं और ना ही दोनों दोस्त हैं. यही नहीं, कविता कौशिक बीते एपिसोड में ये दावा भी करती नजर आईं कि उनकी एजाज खान से कोई लेना-देना नहीं है और घर के बाहर वह कभी एजााज से नहीं मिलीं, उनकी और एजाज की केवल फोन पर बात हुई है. बस कविता की यही बात लोगों को बुरी लग गई और लोगों ने उनपर जमकर निशाना साधा.

दरअसल अब कविता और एजाज की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसे कविता ने खुद अपने इंस्टाग्राम से शेयर की हुई है. यह तस्वीर एजाज के बर्थडे की मालूम होती है. इसी तस्वीर के कमेंट में लोगों ने कविता की भरपूर क्लास लगा दी. लोग आरोप लगा रहे हैं की अगर कविता यह दावा कर रही हैं कि वो एजाज से कभी नहीं मिली तो ये तस्वीर किस दोस्ती का प्रमाण है.